पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेल:बालिका फुटबॉल टूर्नामेंट में टुंडी जीता

गांडेय14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फुटबॉल टूर्नामेंट के दौरान खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करतीं अतिथि।
  • अतिथियों ने विजेता व उपविजेता खिलाड़ियों को किया सम्मानित

न्यू स्टार क्लब कोरबंधा की अगुवाई में शनिवार को गांडेय प्रखंड के केनारीधाम में बालिकाओं को खेल में बढ़ावा देने के लिए एक दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। बालिकाओं के एकदिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट में मुख्य रूप से उपस्थित कुंडलवादह पंचायत की पंचायत समिति सदस्य पार्वती देवी ने टूर्नामेंट का उद्घाटन किया। इस दौरान बालिका टीम को उत्साहित करते हुए कहा कि लड़कियों ने हर क्षेत्र में अपने कौशलता का परचम लहराया है।

फुटबॉल टूर्नामेंट में भी अपने बेहतर खेल का प्रदर्शन कर लड़कियां आगे आएं तथा अपनी प्रतिभा को निखारने का प्रयास करें। एकदिवसीय टूर्नामेंट में शामिल आठ टीम के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया।बाद में फाइनल में पहुंचीं टुंडी एवं सिन्दवरिया टीम के बीच फाइनल मुकाबला खेला गया। फ़ाइनल मुकाबले में टुंडी की टीम एक गोल से विजयी रही।

इस दौरान अतिथियों ने विजेता उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को कप व अन्य गिफ्ट देकर सम्मानित किया। मौके पर कुंडलवादह पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि विनोद राम, भाजपा के ताराटांड़ मंडल अध्यक्ष भोला मंडल, समेत कई लोग उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें