पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:खेरडा मोड़ पर ऑटो पलटा, इलाज करा लौट रही बच्ची की हुई मौत, दादा और मां घायल

गावां5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • छह साल की बच्ची का इलाज कराकर अॉटो से मनीमहडर लौट रहे थे परिजन, मृतक सायमा परवीन तीन भाइयों में इकलौती बहन थी

गावां प्रखंड स्थित पिहरा ढाब पथ के खेरडा मोड़ के पास ऑटो पलटने से छह वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। जबकि उसकी मां और दादा गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना मंगलवार की देर शाम की है। बताया जाता है कि मंगलवार को सुबह गदर पंचायत के मनीमहडर निवासी छोटू मियां अपनी बहु अनवरी खातून और पोती सायमा परवीन का इलाज करवाकर तिलैया से घर वापस घर लौट रहे थे। बता दें कि सायमा परवीन बीते कई दिनों से बुखार से पीड़ित थी। जिसे परिजन इलाज के लिए तिलैया ले गए थे। उसी बीच अचानक खेरडा मोड़ के पास अनियंत्रित होकर ऑटो पलट गया। जिसमें तीनों जख्मी हो गए।

ग्रामीण इलाज के लिए तिलैया ले गए गया जहां चिकित्सकों ने बच्ची सायमा को मृत घोषित कर दिया। जबकि उनकी मां का बायां हाथ और दादा का बायां पैर व हाथ दोनों टूट गया है। जिसका फिलहाल इलाज चल रहा है। मृतक मासूम बच्ची तीन भाई व एक बहन है। इधर, घटना के बाद बुधवार की सुबह परिजन शव को लेकर गावां थाना पहुंचे और ऑटो चालक के खिलाफ गावां थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराया है। बाद में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गिरिडीह भेज दिया।

ऑटो चालक पर प्राथमिकी दर्ज की गई है : थानेदार
गावां थाना प्रभारी विजय केरकेट्टा ने कहा कि ऑटो पलटने से बच्ची की मौत हो गई है। मां के आवेदन पर ऑटो चालक के खिलाफ गावां थाना में कांड संख्या 139/20 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। उसपर लापरवाही से गाड़ी चलाने का आरोप है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें