पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आत्महत्या:गावां में बंद कमरे में रस्सी से लटका मिला महिला का शव, दुर्गंध आने पर हुआ खुलासा

गावां8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद रोते-बिलखते परिजन व घर के पास जुटी भीड़।
  • लोग छत के सहारे घर के अंदर गए तो देखा शव पर कीड़े रेंग रहे हैं, इसके बाद पुलिस को दी गई जानकारी

गावां प्रखंड मुख्यालय के समीप बंद कमरे से 50 वर्षीय महिला का लाश उसके घर में फांसी के फंदे से झूलता हुआ मिला। शव की सूचना पर गावां पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया। मृतका की पहचान कमली देवी, पति स्व प्रसादी चौधरी के रूप में हुई है। वह घर में कई माह से अकेले रहती थी। शव के अधिकांश हिस्सों में कीड़े लग चुके थे। बताया जाता है कि 5, 6 दिनों से महिला को गांव में किसी ने नहीं देखा और आसपास से दुर्गंध आने पर लोगों को शक हुआ और इसकी सूचना गावां पुलिस को दी गई।

घर में अकेली रहती थी महिला, बेटा दिल्ली में करता है नौकरी

सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और लोग घर की खुली सीढ़ी के सहारे अंदर दाखिल हुए तो देखा कि शव सीढ़ी के समीप प्लास्टिक रस्सी के फंदे से झूल रहा है। बता दें कि मृतका का बेटा पिछले दो साल से दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है, वह लॉकडाउन में भी घर नहीं आया है। उनकी तीनों बेटियां अपने ससुराल में रहती हैं। पिछले बुधवार को दामाद और बेटी नतनी के रिश्ते के सिलसिले में घर आए थे। उस समय सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। आशंका जताई जा रही है कि उसी रात महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। हालांकि इसे लोग 5, 6 दिनों के अंदर आत्महत्या कर लेने की बात कह रहे हैं।

जबकि कुछ माह पूर्व भी कमली ने विषपान कर अपनी जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की है। परंतु उस समय उसे ग्रामीणों ने बचा लिया था। कमली अक्सर बीमार रहती थी, एक माह पूर्व ही वह पथरी, अपेंडिक्स का इलाज कराकर घर लौटी थी। इधर, घटना की सूचना पर बेटी समेत परिवार के अन्य सदस्य मौके पर पहुंचे हैं। महिला जिस घर में रहती थी उस घर के छत पर दरवाजा नहीं है।

जिससे कोई भी शख्स आराम से छत के सहारे नीचे कमरे में आ-जा सकता है। इससे मामला संदिग्ध होने से भी इंकार नहीं किया जा सकता है। हालांकि इस मामले में पहले लोगों ने शव पोस्टमार्टम न कराए जाने की अपील पुलिस से की। जिसमें पुलिस ने मान लिया। लेकिन बाद में वरीय अधिकारियों के निर्देश पर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। थाना प्रभारी विजय केरकेट्टा ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें