पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

थाना पुलिस:पशुओ की हड्डियों से भरे पिकअप वैन को पकड़ा

गावां5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गावां प्रखंड स्थित बिरने के ग्रामीणों ने मंगलवार को प्रतिबंधित पशुओं की हड्डी, मांस और चमड़ा लेकर जा रहे एक पिकअप वैन और तीन लोगों को पकड़ कर गावां थाना पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जाता है कि मंगलवार की शाम को एक वैन पिकअपजमुआ से नवादा की ओर जा रही थी।

वाहन पूरी तरह तिरपाल से पैक था। बावजूद इसके वाहन से तेज दुर्गंध फैल रही थी। वाहन से आ रही दुर्गंध ने लोगों का ध्यान खींचा और उसे गावां बाइपास में रुकवाकर गावां थानेदार को मामले की जानकारी दी गई। इसके बाद थानेदार ने बताया कि वाहन पर पशुओं की हड्डी लोड है और उसके पास इससे संबंधित कागजात भी है। अत: इस पर कोई कार्रवाई नहीं बनती है। इसके बाद गावां बाजार के लोगों ने वाहन को छोड़ दिया। परंतु वाहन के छह किमी आगे जाने के बाद ही बिरने में वापस लोगों ने वाहन को रोक दिया।

बिरने में सैकडों की संख्या में लोग सड़क पर आ गए और पिकअप पर सवार दो लड़के आलम और विकास को पकड़ कर पूछताछ शुरू कर दी।

लोगों ने इसके बाद मामले की सूचना खोरीमहुआ एसडीपीओ मुकेश कुमार महतो को दिया। इसके बाद एसडीपीओ के निर्देश पर गावां थानेदार सूरज कुमार बिरने पहुंचे और पिकअप को जब्त कर लिया। परंतु वाहन से आ रही तेज दुर्गंध के कारण पुलिस ने उक्त वाहन को कन्हैयामारण में गावां सतगावां मुख्य पथ से लगभग 400 मीटर अंदर जंगल में एक सुनसान जगह पर खड़ा कर दिया और वाहन के साथ जा रहे लोगों को पूछताछ के लिए पकड़ कर गावां थाना ले आई।

खबरें और भी हैं...