पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोप:सीओ अपनी कार्यशैली में सुधार लाएं : इनौस

गावां12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

इंकलाबी नौजवान सभा के राष्ट्रीय परिषद सदस्य अशोक मिस्त्री ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर गावां के अंचलाधिकारी अरुण कुमार खलखो पर मनमानी व कार्यालय से गायब रहने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि गावां के अंचल अधिकारी जब से गावां में पदभार ग्रहण किए हैं तब से कार्य में मनमानी करते आ रहे है लगातार शिकायतें मिल रही है कि अंचल कार्यालय से वह हमेशा गायब रहते है जिसके कारण से क्षेत्र की जनता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

यहां तक कि जब गावां में रहते है तो समय पर भी अंचल कार्यालय नही पहुंचते है और अपने आवास में पड़े रहते है लोग दूर-दूर से आकर कार्यालय का चक्कर लगा रहे है। खासकर छात्रों का स्थानीय, जाति और आय प्रमाण पत्र बनाने के लिए भी चक्कर लगाना पड़ रहा है। अंचल अधिकारी कोर्ट के समय पर भी नही रहते है और जिस लोगों का मामला निपटाते है उस मामले को आदेश पर रखकर उन लोगों से मोटे रकम की मांग किया जाता है जब तक साहेब को चढ़ावा नही मिलता है तब तक दाखिल खारिज जैसे काम भी नही करते है।

गावां अंचल अधिकारी पूरी तरह से अपनी मनमानी करते रहते है जो फरियादी उनके पास पहुंचता है उसकी बातों को भी ध्यान पूर्वक नही सुनते है और दूर व्यवहार से फरियादी के साथ पेस आते है। शीघ्र ही अंचल अधिकारी अपने कार्यशैली में सुधार नहीं लाते हैं तो इंकलाबी नौजवान सभा कमेटी के सदस्य आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें