पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्यक्रम की शुरुआत:गणेश उत्सव में भक्ति जागरण, रात भर झूमते रहे श्रद्धालु

गावां7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गावां प्रखंड अंतर्गत खरसान पंचायत के प्राथमिक विद्यालय नीमाडीह परिसर में शनिवार की रात सार्वजनिक गणेशा पूजा समिति द्वारा भक्ति जागरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। बता दें कि सुबह में आरती पूजन के बाद महाप्रसाद का वितरण किया गया। जिसमें सैकड़ों लोगों ने भाग लेकर प्रसाद के रूप में खिचड़ी का भोग ग्रहण किया।

इसके बाद सार्वजनिक गणेश पूजा समिति खरसान के सदस्यों ने अपने हाथों में लोगों के बीच प्रसाद से भरी बाल्टी लेकर कतार में बैठे लोगों को थाली में खुद प्रसाद डालते रहे। प्रसाद वितरण के बाद रात्रि में भक्ति जागरण आयोजित किया गया, इसमें गिरिडीह एवं सरिया से आए हुए कलाकारों ने पहले गणेश वंदना से कार्यक्रम की शुरुआत की, फिर एक से बढ़कर एक भजन पेश करते हुए श्रद्धालुओं को झूमने पर मजबूर कर दिया।

बाद में देर रात तक भजनों से इलाका गुंजता रहा और भक्त भी झुमते हुए भक्ति कि सरोवर में डुबकी लगाते रहे। सर्वजनिक गणेश पूजा समिति खरसान के सदस्यों ने श्रद्धालुओ भीड़ देखकर वे भाव विभोर हो गए, भगवान श्री गणेश के प्रति आस्था की सराहना करते हुए कहा कि भजन कीर्तन सुनने से मन को शांति मिलती है।

मौके पर समिति खरसान के सचिव प्रदिप कुमार मिस्त्री, अध्यक्ष अमीत साव,कोषाध्यक्ष दिनेश शर्मा, खरसान पंचायत समिति सदस्य जय प्रसाद, समाज सेवी मदन साव,श्री लाल साहु,आशोक साव,विजय साव, बिरेन्दर मिस्त्री, संजय यादव,प्यारा सिहं,गोपाल साव, सुरज कुमार मिस्त्री,राममीलन शार्मा, तुलसी मिस्त्री,चमारी माली, रंजीत सिंह, शिवशक्ति कुमार समेत सैकड़ों श्रद्धालु उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...