पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:डीजे बजाने को ले दो पक्षों में झड़प के बाद कई हिरासत में

गावां2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गावां के महतपुर में होली के दिन हुआ हादसा

गावां थाना क्षेत्र के महतपुर में सोमवार की देर रात होली पर्व के मौके पर डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में झड़प हो गई। घटना में एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज हेतु सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि प्रखंड के गदर पंचायत स्थित महतपुर में सोमवार की देर रात डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में सबसे पहले विवाद हुई और देखते ही देखते मारपीट हो गई। इसमें बीच-बचाव करने पहुंची एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई। बाद में घटना की सूचना पुलिस अधीक्षक को दी गई।

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर गावां थाना प्रभारी सूरज कुमार सदलबल के घटनास्थल पर पहुंचे और मामले को शांत करा दिया व मौके पर डीजे साउंड लदा ट्रैक्टर को जब्त कर लिया। साथ ही साथ घटनास्थल से हुडंग मचाने व मारपीट करने के आरोप में आधा दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इधर, थाना प्रभारी सूरज कुमार ने कहा कि पीड़ित परिवार द्वारा अभीतक लिखित आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलने के बाद अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी। कहा कि दोषियों को किसी भी सूरत पर बख्शा नहीं जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें