पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मारपीट:भीड़ ने दो युवक को बकरी चोर की अफवाह में पीटा

गावांएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गावां थाना क्षेत्र स्थित केंदुआडीह में गुरुवार को बकरी चोर की अफवाह फैलाकर दो युवकों को भीड़ ने पीटा। जिसमें दोनों युवक घायल हो गए। घटना के संबंध में बताया जाता है कि पिहरा निवासी मो. सोयेव, पिता मो. इसलाम उम्र 32 वर्ष एवं गड़गी निवासी मो.

नसरूल, पिता मो. जसीम उम्र 22 वर्ष दोनों बाइक से केंदुआडीह के रास्ते से गड़गी की ओर जा रहे थे, तभी कुछ युवकों ने उन्हें रोक लिया व गांव से बकरी चोरी का आरोप लगाते हुए घेर लिया और एक स्कूल में ले जाकर वहां दर्जनों की संख्या में लोग जुट गए और उसकी जमकर धुनाई कर दी।

ग्रामीणों का कहना है कि गांव में पिछले कई दिनों से बकरी-बकरा आदि की चोरी हो रही है। उक्त घटना में इन्हीं युवकों की हाथ है। हालांकि दोनों युवकों ने इस प्रकार की बकरी चोरी की बात को सरासर गलत करार दिया है। उनका कहना है कि अपने घर वापस आ रहे थे।

लेकिन कुछ लोगों ने बेवजह गांव में अफवाह फैलाकर मारपीट की घटना की है। हालांकि घटना की सूचना के बाद गावां पुलिस ने मौके पर घटना स्थल पर पहुंचकर दोनों युवकों को ग्रामीणों की चुंगल से बचाकर थाना ले आई। थाना प्रभारी विजय केरकेट्टा ने कहा कि दोनों युवकों से पूछताछ की जा रही है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें