पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक दिसंबर को हुई थी:चाईबासा से चोरी 11 लाख के लोहे का पोल गिरिडीह से जब्त, चालक धराया

गिरिडीह5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिजली विभाग के ठेकेदार ने दर्ज कराया था चोरी का केस

मुफस्सिल थाना चाईबासा से 1 दिसंबर 2020 को चोरी हुई 11 लाख की लोहे की बिजली पोल को मुफस्सिल थाना प्रभारी रत्नेश मोहन ठाकुर ने गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस बल के साथ बीती रात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भोरंडीहा से लेाहे बिजली पोल से भरा हाईवा ट्रक संख्या जेएच-09एसी -2090 को जब्त करते हुए ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया। यह जानकारी मुफ्फसिल थाना प्रभारी ने गुरुवार को दिया।

उन्होंने बताया कि चाईबास विद्युत विभाग द्वारा चाईबासा ग्रामीण क्षेत्र में बिजली पोल गांडेय जाने को लेकर विद्युत विभाग के संवेदक को लोहे की बिजली पोल दिया गया था। संवेदक ने बिजली पोल को गाडे़ जाने को लेकर चाईबासा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सुनसान स्थान पर रख दिया, जहां से संवेदक को बिजली पोल उठाव कर गाडने में सुविधा हो। इस लोहे के पोल को अज्ञात लोहा माफिया ट्रक में लोड कर फरार हो गए।

इस संबंध में 1 दिसंबर को विद्युत संवेदक ने मुफस्सिल थाना चाईबासा में प्राथमिकी दर्ज कराया था। इस घटना की सूचना मुफस्सिल थाना प्रभारी चाईबासा ने मेाबाइल पर मुफस्सिल थाना प्रभारी गिरिडीह को दिया। सूचना पाते ही उन्होंने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए लोह आद्योगिक क्षेत्र भोरंडीहा, मोहनुपर एवं मंझलाडीह में पुलिस बल को तैनात कर दिया। उन्होंने भोरंडीहा से लेाहे की पोल से भरा ट्रक को जब्त करते हुए ट्रक चालक विजय कुमार तांती को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने कहा कि इस लोहे पोल को स्टील फैक्ट्री गिरिडीह में बेचने के लौह माफिया के द्वारा लाया गया था। हाईवा बोकारो की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें