पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:24 घंटे में जिले में मिले 23 कोरोना पॉजिटिव, एक्टिव मरीज 39 हुए

गिरिडीह10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में मंगलवार को 19 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इस तरह जिले में 24 घंटे में कुल 23 कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है। शहर में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ने लगी है। कम्युनिटी स्प्रेड की आशंका बढ़ गई है। क्योंकि जो कोरोना के मरीज मिल रहे हैं वे शहर में तफरी करते फिर रहे थे और कई लोगों के संपर्क में आए थे।   मंगलवार को जिले में चार और कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जिसमें से एक मकतपुर, कुरैशी मोहल्ला के रहने वाला एक, तीसरा मरीज पीरटांड़ का है और चौथा डुमरी प्रखंड के ईसरी बाजार का रहना वाला है। कुरैशी मोहल्ला का कोरोना संक्रमित फिलहाल शहर से बाहर चला गया है।

शहर में रोज मरीजों की बढ़ती संख्या से लोगों में हड़कंप मच गया है। जिला प्रशासन और स्वास्थ्य महकमा भी सकते में आ अाया है। हालांकि इससे पहले भी शहर के पचंबा, बोड़ो, भंडारीडीह, मोहलीचुआं और सिरसिया में भी मरीज मिला था। लेकिन वे ठीक हो कर घर लौट गए थे। जिससे लोगों को कुछ समय के लिए राहत मिली थी। जिले में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 135 हो चुकी है। जिसमें 100 स्वस्थ हो गए हैं। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें