पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मैच:जीडीसीए के ए डिविजन का शुरू हुआ नॉकआउट क्रिकेट टूर्नामेंट

गिरिडीह11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गिरिडीह जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सत्र 2020-21 का नरेंद्र सिन्हा मेमोरियल ए डिवीजन नॉक आउट क्रिकेट टूर्नामेंट की शुरूआत हुई। जिसका उद्घाटन मुख्य अतिथि के रूप में जिला खेल पदाधिकारी अमित कुमार और अजय सिन्हा ने किया।

साथ ही जिला क्रिकेट एसोसिएशन के संरक्षक डॉ विद्या भूषण, अध्यक्ष पवन मिश्रा, सचिव रमेश यादव, संघ के पदाधिकारी बबलू शर्मा, संतोष तिवारी, नवीन सिन्हा, रेयान खान, विक्रम सिन्हा, विकास सिन्हा आदि भी इस मौके पर उपस्थित थे। पहला मैच गिरिडीह स्टेडियम में गिरिडीह में लगातार 24 वर्षों से खेल रही टीम जूनियर स्टार क्लब एवं माही इलेवन के बीच खेला गया। जिसमें माही एलेवन ने मैच को 81 रनों से जीत लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए माही इलेवन ने निर्धारित 40 ओवरों के मैच में सभी विकेट खोकर 204 रन बनाए।

माही एलेवन की ओर से राजेश तिवारी 33, रजनीश 31 तथा रंजीत यादव एवं विवेक शर्मा ने 27-27 रनों का योगदान दिया जबकि जूनियर स्टार क्लब की ओर से विजय साहू 4 तथा अभिषेक आनंद एवं आदित्य कुमार ने 2-2 विकेट लिए।

वहीं जवाबी पारी खेलते हुए जूनियर स्टार क्लब की ओर से सतीश ने 18 तथा अमित साव ने 17 रनों के योगदान दिया तथा माही एलेवन की ओर से रूपेश कुमार ने 4 तथा अवनी सिंह ने 2 विकेट लिए। बेहतर प्रदर्शन के लिए रूपेश को मैन ऑफ द मैच पुरस्कार प्रदान किया गया। मैच में अंपायर की भूमिका में कर्मवीर पांडेय और प्रेम चौरसिया व स्कोरर लक्ष्मण प्रसाद ने योगदान दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें