पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:आकांक्षा ने कूड़ा उठाना किया बंद, प्लांट में ताला

गिरिडीह3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एजंेसी कर्मियाें के विवाद में साफ-सफाई बाधित

गिरिडीह नगर निगम क्षेत्र में सफाई एजेंसी आकांक्षा ने शहर की साफ-सफाई बंद कर दिया है। शनिवार को तीसरे दिन शहर से कूड़ा नहीं उठा। जिससे शहर में जहां-तहां गंदगी का अंबार लग गया है। कई घरों में तीन दिन का कचरा जमा हो गया है । जिससे लोग परेशान हैं। क्योंकि घर से कचरा ले जाने की जिम्मेवारी हर दिन आकांक्षा पर ही है। इसके एवज में नगर निगम एजेंसी को मोटी रकम का भुगतान करता है। घरों से कचरा उठाव नहीं होने के चलते लोगों ने सड़क किनारे कूड़ा फेंकना शुरू कर दिया है। जिससे जहां तहां गंदगी पसरने लगी है।

जो सड़ने भी लगा है और तेज हवा के चलते कचरा यहां वहां फैल रहा है। इधर आकांक्षा में आपसी विवाद निबटने का कोई संकेत नहीं है। आकांक्षा के वेस्ट मैनेजमेंट प्लांट में तीसरे दिन भी ताला लटका रहा। वहीं निगम अभी इंतजार ही कर रहा है कि आकांक्षा के भीतर का विवाद निबट जाए और फिर से कर्मचारी काम पर लौट जाएं। हालांकि सिटी मैनेजर मंजूर आलम ने कहा है कि आकांक्षा से स्पष्टीकरण मांगा गया है। संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि दो दिन पहले आकांक्षा की बैठक में आपस में ही कर्मचारी भीड़ गए थे। आपस में मारपीट की भी बात सामने आई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें