पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:छेड़खानी व मारपीट का अभियुक्त फरार

गिरिडीहएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुबह में पकड़ाया व दोपहर में भाग निकला
  • दारोगा और सिपाही को किया सस्पेंड, एसपी ने की कार्रवाई

छेड़खानी, मारपीट सहित कई कांडों में शामिल गिरफ्तार आरोपी गिरिडीह मुफ्फसिल थाना से फरार हो गया। घटना शुक्रवार दोपहर की है। वह भी तब जब थानेदार से लेकर थाना में पदस्थापित अधिकांश दारोगा व आरक्षी वहां मौजूद था। बावजूद अभियुक्त फरार होने में सफल रहा। लिहाजा वरीय पुलिस अधिकारियों ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और फौरन मामले की जांच करते हुए लापरवाह के आरोप में एएसआई राधेश्याम झा व आरक्षी सुंदर मंडल को सस्पेंड कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक गैरजमानतीय धाराओं के तहत उक्त प्राथमिक अभियुक्त का मुफ्फसिल थाना से पुराना सरोकार रहा है और थानेदार से लेकर तमाम दारोगा व सिपाही से मधुर संबंध रहा है, यही कारण है कि उसे समझौता के लिए मौका देते हुए गिरफ्तारी से राहत दी गई थी। इसी बीच वरीय अफसरों के दबाव में शुक्रवार को उसकी गिरफ्तारी तो हो गई, लेकिन कुछ ही घंटों में वह थाना से फरार हो गया। इस घटना को एसपी अमित रेणु ने गंभीरता से लिया और तत्काल पूरे मामले की जांच कराई, जिसमें दोषी पाए गए दारोगा राधेश्याम झा व सिपाही सुंदर लाल मंडल को सस्पेंड कर दिया गया है।

विदित हो कि मुफ्फसिल थाना के महेशपुर निवासी अनेश्वर मंडल व बैजनाथ मंडल के खिलाफ कांड संख्या 222/2020 के तहत गैरजमानतीय धाराओं का आरोपी है। 1 सितंबर 2020 को उसने गांव में ही मारपीट व छेड़खानी की थी। तब से दोनों फरार चल रहा था। इसी क्रम में शुक्रवार की सुबह में एक आरोपी अनेश्वर मंडल को गिरफ्तार किया गया, लेकिन दोपहर होने के साथ ही वह फरार हो गया। अभियुक्त के फरार होने से मुफ्फसिल थाना की पुलिस पर कई सवाल उठने लगे हैं और सच्चाई सामने आने लगी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें