पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौत:महिला से बात करने पर नाराज पत्नी दो बेटियों संग कुएं में कूदी, मां की मौत

गिरिडीहएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मौके पर पहुंचे लोगों ने दोनों बच्चियों को बचाया, मामले की जांच में जुटी पुलिस, धनबाद में है महिला का मायका, धनबाद से मायके वालों के आने के बाद होगा महिला का अंतिम संस्कार

पचम्बा थाना क्षेत्र के रानीखावा रानीडीह में गुरुवार की दोपहर में एक 20 वर्षीय महिला ने पति से झगड़े के बाद अपनी दो बेटियों के साथ कुएं में छलांग लगा दी। हालांकि कुएं में महिला को छलांग लगाते लोगों की नजर पड़ते ही हो हल्ला के साथ बचाव में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई, और महिला एवं बच्चियों को बचाने के लिए कई और लोग भी कुएं में कूद गए। जहां दोनों बच्चियों को तो सकुशल कुएं से बाहर निकाल लिया गया। लेकिन महिला को बचाने में लोग सफल नहीं हो पाए और कुएं से बाहर निकालते ही उसकी मौत हो गई। मृतका महिला पिंकी देवी पति विश्वजीत विश्वकर्मा है। उसका मायके धनबाद जिला है।

2015 में उसकी शादी रानीडीह निवासी विश्वजीत विश्वकर्मा से हुई थी। इधर घटना की सूचना मिलते ही पचम्बा थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह सदलबल मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेज दिया है। साथ ही इसकी सूचना धनबाद स्थित मृतका के मायके में दे दी गई है। बताया जाता है कि विश्वजीत विश्वकर्मा का किसी गैर महिला अथवा लड़की से संबंध था और वह हमेशा मोबाइल से उससे बात करता रहता था। जिसकी जानकारी पत्नी पिंकी को हो चुकी थी। इस बात को लेकर दोनों के बीच हमेशा विवाद होता रहता था।

घर वालों को भी इसकी जानकारी थी। इसी क्रम में गुरुवार को दोपहर में पति को गैर महिला से बात करते पिंकी की नजर पड़ गई। जिससे वह गुस्से में आ गई और पति से मोबाइल छीनकर फेंक दिया। जिस पर विश्वजीत ने उसके साथ मारपीट कर दिया। जिससे गुस्से में आई पिंकी ने अपने दोनों बच्चियों जिसकी उम्र क्रमश: 4 व 2 वर्ष है साथ लिया व कुएं में कूद जान दे दी। हालांकि दोनों बच्चियां बाल-बाल बच गई। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी ने कहा कि महिला का पति किस महिला से बात करता था व दोनों में क्या संबंध था, इसकी जांच की जा रही है। फिलहाल मायके वालों को सूचना दे दी गई है, उनके द्वारा जो लिखित आवेदन मिलेगा, उसके अनुरूप प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें