पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस को मिला सफलतास:चोरी का फरार आरोपी अंकित गिरफ्तार

गिरिडीह9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पचंबा थाना क्षेत्र के कृष्णानगर निवासी अंकित कुमार के घर में 25 अक्टूबर 2019 को चोरी करने वाला मुख्य आरेापी मदन दास को पचंबा थाना प्रभारी ने शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। यह जानकारी थाना प्रभारी नितीश कुमार ने दी। कहा कि कृष्णनगर के अंकित कुमार कुछ आवश्यक काम से घर में ताला बंद कर गांव चले गए थे।

चोरों ने घर का ताला ताला तोड़कर 50 हजार से अधिक की संपत्ति चुराकर चंपत हो गया था। इस बाबत जोरबाद बसरिया के मदन दास पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी। जिसके बाद से पुलिस को उसकी तलाश थी।

हत्याकांड में राजेश को रिमांड पर लेगी पुलिस

गिरिडीह पुलिस द्वारा कैलाश यादव हत्या के मुख्य अभियुक्त राजेश राय को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार छापामारी अभियान लगातार चला रही थी। पुलिस की बढ़ते दबाव को देखते हुए राजेश राय ने 19 नवंबर को मधुपुर कोर्ट में आत्मसमर्पण करने से गिरिडीह पुलिस ने राहत की सांस लिया है। इधर सदर डीएसपी अनिल सिंह ने कहा कि कैलाश यादव हत्या का मुख्य अभियुक्त राजेश राय को रिमांड पर लेगी। पुलिस शीघ्र ही कोर्ट अनुमति लेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें