पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बगोदर:पूजा घी के नाम पर सीलबंद टीना में शराब भर ले जा रहे थे बेगुसराय, एक गिरफ्तार

गिरिडीह15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपी ने बताया झरिया से कार में बिहार ले जा रहा था देसी शराब

बिहार में शराबबंदी कानून को ठेंगा दिखाते हुए झारखंड से बगोदर के रास्ते शराब तस्करी किए जाने का मामला सामने आया है। गुरुवार को गुप्त सूचना के आधार पर बगोदर पुलिस ने वाहनों की तलाशी लेकर दीपक पूजा घी के सीलबंद टीना में शराब की तस्करी मामले को उजागर किया है। झरिया से बेगूसराय के लिए सीलबंद टीना में छिपाकर शराब की बड़ी खेप ले जाई जा रही थी।

इस सिलसिले में मारुति कार को जब्त करते हुए चालक को गिरफ्तार किया गया है। थाना प्रभारी नवीन कुमार सिंह ने बताया कि धनबाद जिले के झरिया से बिहार के बेगूसराय के लिए सील बंद दीपक पूजा घी के टीना में शराब ले जा रहा था। गुप्त सूचना के आधार पर बगोदर थाना क्षेत्र अंतर्गत बगोदर- विष्णुगढ़ मार्ग पर हरिहर धाम के पास कार की तलाशी ली गई।

सील बंद टीना को काटने पर शराब मिला जिसे जब्त किया गया। बताया कि कार में सील बंद 30 टीना था। एक टीना में 32 बोतल शराब थी। कार चालक लोहिया नगर मुफस्सिल थाना जिला बेगूसराय निवासी रोशन कुमार पिता छोटू महतो को गिरफ्तार किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें