पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई की मांग:पत्रकार से दुर्व्यवहार के विरोध में भाजपा ने खोला मोर्चा, किया प्रदर्शन

बगोदर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपाइयों ने जुलूस निकाल माले के खिलाफ की नारेबाजी, कहा- आरोपियों पर हो कार्रवाई

पत्रकार के साथ दुर्व्यवहार मामला तूल पकड़ने लगा है। गुरुवार को भाजयुमो के गिरिडीह जिला अध्यक्ष आशीष कुमार बॉर्डर के नेतृत्व में बगोदर में जुलूस निकालकर भाजपाइयों ने माले के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। बगोदर बस पड़ाव स्थित पार्टी कार्यालय से हाथों में विभिन्न नारे लिखे तख्तियां लिए भाजपा कार्यकर्ता जुलूस की शक्ल में पैदल मार्च में शामिल हुए।

दुर्गा मंदिर प्रांगण तक पहुंच कर जुलूस में शामिल कार्यकर्ता वापस बस स्टैंड पहुंचे जहां नुक्कड़ सभा की गई। कार्यकर्ताओं ने घंघरी टोल प्लाजा घटना मामले के लिए विधायक विनोद सिंह को सीधे तौर पर जिम्मेदार बताते हुए पत्रकारों से माफी मांगने की मांग की। वक्ताओं ने कहा कि घंघरी टोल प्लाजा वाहन कर्मियों के साथ गुंडागर्दी के लिए स्थापना काल से सुर्खियों में रहा है और इसके लिए सीधे तौर पर भाकपा माले के विधायक जिम्मेवार हैं। कहा कि 16 फरवरी को बगोदर के हेसला के एक ट्रक के कर्मियों के साथ टोल टैक्स के सवाल पर टोल कर्मियों ने मारपीट कर दी। भाकपा माले के नेतृत्व में मामले को रफा-दफा कर दिया गया। घटना मामले का समाचार संकलन के लिए पहुंचे धनबाद से प्रकाशित एक अखबार के बगोदर संवाददाता के साथ बदतमीजी की गई।

मौके पर मौजूद माले नेता पूरन महतो ने उन्हें कहा समझौता हो गया है कैमरा बंद करो और भागो यहां से। माले नेता का यह बयान हिटलर के फरमान जैसा है जिसे कभी बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। कहा कि पत्रकार लोकतंत्र के चौथे स्तंभ हैं घटना दुर्घटनाओं से संबंधित मामले का समाचार संकलन करना इनका दायित्व है। समाचार संकलन में खलल पैदा करना लोकतंत्र का गला घोटने के समान है।

भाजपाइयों ने कहा कि 16 फरवरी को पत्रकार के साथ दुर्व्यवहार हुआ था। सोशल मीडिया पर मामला वायरल होता रहा मगर भाकपा माले के विधायक और घटना मामले के गुनाहगार शारी बोलने सामने नहीं आए। कहा कि देश विदेशों में छोटी-मोटी घटनाओं को लेकर बगोदर में प्रतिवाद मार्च का आयोजन करने वाली पार्टी माले पत्रकार उत्पीड़न मामले में खामोशी के कारण एक्सपोज हुई है। प्रतिवाद मार्च कार्यक्रम में आशीष कुमार, दुर्गेश कुमार, सुदीप जायसवाल, सुखदेव राणा, गोल्डन जायसवाल, विश्वनाथ साहू, नवीन चौरसिया, टेकलाल चौधरी, पशुपति शर्मा, शशि कुमार महतो समेत अन्य शामिल थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें