पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्राथमिकी दर्ज:खाद्यान्न व्यवसायी से 24 लाख ठगी करने वाले चाचा-भतीजा पर केस

गिरिडीह16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • केंदुआ बाजार के कमल मित्तल व बाबूलाल मित्तल पर प्राथमिकी

गिरिडीह के खाद्यान्न व्यवसायी अमित कुमार गुप्ता से 24 लाख रुपए का ठगी करनेवाले धनबाद जिले के केंदुआ बाजार के कमल मित्तल व बाबूलाल मित्तल के खिलाफ केंदुआडीह थाना में केस दर्ज किया गया है। पकड़े गए दोनों रिश्ते में भतीजा चाचा है। पुलिस ने कमल को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। गिरिडीह के चर्चित व्यवसायी शारदा ट्रेडर्स के मालिक गुप्ता की लिखित शिकायत पर पुलिस ने दोनों चाचा-भतीजा के खिलाफ भादवि की धारा 417, 420 व 120 बी के तहत प्राथमिकी दर्ज किया है। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है।

हालांकि मामले को सुलझाने के लिए केंदुआडीह थाना व सामाजिक स्तर पर कई बार बैठक भी हुई थी। केंदुआ बाजार के व्यवसायी कमल ट्रेडर्स के मालिक कमल मित्तल ने समझौता बैठकों में रुपया देने की बात तो करता पर भुगतान के लिए हमेशा समय मांगता रहा। इसके बाद कमल केंदुआ से भाग निकला। पुलिस के दबाव बनाने के बाद लौटा। थाना में सामाजिक स्तर पर दोनों पक्षों में बैठक हुई। कमल रुपया देने से मना कर दिया। गिरिडीह के व्यवसायी ने कहा कि कमल पहले एक दोस्त के साथ मिलकर कारोबार शुरू किया। बाद में अलग ट्रेडिंग लाइसेंस बनाकर कारोबार शुरू किया। शारदा ट्रेडर्स के साथ जून 19 से व्यवसाय शुरू किया। विश्वास जमने के बाद उसने लाये गए खाद्यान्न का धीरे-धीरे पेमेंट रोकना शुरू कर दिया। बकाया मांगने पर टाल-मटोल करने लगा। हिसाब कर भुगतान करने की बात कहता रहा। सामाजिक निर्णय को भी नहीं माना। अंत मे गिरिडीह के कारोबारी ने थाना में केस दर्ज कराया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser