पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:वृंदावन अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गिरे कोयला कारोबारी पवन की मौत

गिरिडीह5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दोपहर में छत पर पी रहे थे चाय, इसी क्रम में चक्कर आ जाने से हुआ हादसा

कोयला व्यवसायी पवन कुमार अग्रवाल की मौत रविवार को वृन्दावन अपार्टमेंट के छत से गिरने से हो गई। परिजन उन्हें सदर अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के तिरंगा चौक स्थित वृन्दावन अपार्टमेंट निवासी पवन कुमार अग्रवाल (64 वर्ष) दोपहर 12 बजे के करीब अपने छत पर चाय पी रहे थे। इस दौरान चक्कर आने पर छत से नीचे गिर गए। सिर के बल गिरने से मौके पर ही काफी मात्रा में खून बह चुका था। उनके भाई मनोज जालान और परिजन उन्हें सदर अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। नगर थाना से असीम कुमार ने सदर अस्पताल पहुंचकर परिजनों का फर्द बयान दर्ज किया और पोस्टमार्टम कराया।

बताया जा रहा है कि उनका फ्लैट अपार्टमेंट के फोर्थ फ्लोर पर है। पवन कुमार अग्रवाल दो बच्चियों की शादी पहले ही कर चुके थे। एक बेटी की शादी इसी साल करने वाले थे। उनका गिरिडीह के अलावा दिल्ली सहित कई बड़े-बड़े शहरों में उनका कारोबार फैला हुआ है। हालांकि घटना को लेकर शहर में तरह-तरह की चर्चाएं बाजार में शुरू हो गई है। लेकिन परिजनों ने किसी भी तरह की आशंका से इनकार कर दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें