पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:दाखिल-खारिज के लिए कैंप लगाएगी कांग्रेस

गिरिडीह19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कांग्रेस कार्यालय में प्रखंड अध्यक्ष और जिले के पदाधिकारियों की हुई बैठक

जन मुद्दों को लेकर शनिवार को कांग्रेस कार्यालय में प्रखंड अध्यक्ष और जिला पदाधिकारियों की बैठक हुई। जिसमें मुख्य रूप से जिले भर में जमीन के दाखिल खारिज ऑनलाइन रसीद आदि मामले पर चर्चा हुई। मामलों के निष्पादन के लिए कैंप लगाने पर विस्तृत रूप से चर्चा की गई। जिसमें सभी प्रखंडों में अलग-अलग तिथियों में कैंप लगाकर लोगों की समस्याओं का समाधान किया जाना है। जिसमें जिला से भेजे गए प्रभारी भी उपस्थित रहेंगे। जो जनता और पदाधिकारियों के बीच समन्वय स्थापित कर अति शीघ्र जमीन संबंधी समस्याओं का समाधान करने का प्रयास करेंगे।

बैठक में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पर्यवेक्षक ईश्वर आनंद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जनता की समस्याओं के समाधान के प्रति चिंतित है। अपने एजेंडे के अनुसार आगे बढ़ रही है। निश्चित रूप से एजेंडे को लागू करने में कुछ विलंब हुआ है । जिसकी मूल वजह कोरोना महामारी है । जिलाध्यक्ष नरेश वर्मा ने कहा किसी भी कार्यकर्ता को यदि कहीं भी परेशानी होती है कोई पदाधिकारी यदि बात नहीं सुनता है तो वह कार्यकर्ता अविलंब जिला संपर्क करें। जनता का काम सुलभ हो इसके लिए सरकार कृत संकल्प है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें