पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही:टेंडर में ठेकेदारों ने उड़ाई सामाजिक दूरी की धज्जियां, जिला परिषद में 3.22 करोड़ से होने वाली 78 योजनाओं के लिए हुआ टेंडर

गिरिडीह2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला परिषद परिसर में कोविड 19 के सुरक्षा नियमों की धज्जियां गुरुवार को खुलेआम उड़ी। बड़ी संख्या में संवेदक जिला परिषद परिसर में एकत्रित होकर टेंडर मैनेज करने में जुटे थे। जबकि जिला परिषद एवं डीआरडीए में 4 दिन पूर्व डीआरडीए के बड़े पदाधिकारी के साथ चार सहायक कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए जाने से जिला परिषद, डीआरडीए के पदाधिकारी एवं कर्मचारियों में हडकंप मची हुई थी।

कोरोना वायरस के भय से डीआरडीए निदेशक आलोक कुमार के द्वारा जिला परिषद मुख्य गेट को बंद कर दिया गया था। विदित हाे कि जिला परिषद द्वारा जिले में विकास के लिए करीब 3 करोड़ 22 लाख के अंतर्गत कुल 78 योजनाओं की निविदा प्रकाशित की गई थी। गुरुवार को निविदा डालने के लिए के 200 से अधिक संवेदक जिला परिषद में टेंडर डालने के लिए जुटे थे। संवेदक टेंडर अपने नाम से मैनेज करने के लिए एक दूसरे संवेदक के साथ झुंड बनाकर बात कर रहे थे। जिला अभियंता विजय रस्तोगी के चैंबर के समक्ष संवेदकों की भीड़ लगी हुई थी।

संवेदकों में समझदारी की कमी है : विजय रस्ताेगी
जिला अभियंता विजय रस्तोगी ने कहा कि ठेकेदारों में समझदारी की कमी है। जिला परिषद के सभी ठेकेदारों काे सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए, मास्क पहनकर टेंडर में हिस्सा लेने का निर्देश दिया था। लेकिन निर्देश का पालन किसी ने नहीं किया। यदि किसी ठेकेदार में कोरोना फैलता है तो इसका जिम्मेवार वे खुद होंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें