पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद:जमीन विवाद में हुई मारपीट दंपती घायल, दिया आवेदन

गिरिडीह4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लाठी व रॉड से मारकर किया घायल, अस्पताल में भर्ती

पचंबा थाना क्षेत्र के पिंडाटांड में मंगलवार को जमीन विवाद मामले को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। घटना में पति-पत्नी गंभीर रूप से जख्मी हो गये। परिजनों ने घायल दंपती को पचंबा थाना लाया वहां से इंज्यूरी रिपोर्ट तैयार कर सदर अस्पताल भेज दिया गया। जमीन विवाद में घायल संतोष शर्मा, पत्नी अभिलाषा देवी ने बताया कि उसके पति का किडनी खराब है। पिंडाटांड निवासी हेमलाल हजाम को 03 लाख, 38 हजार में 11 डिसमिल जमीन एग्रीमेंट करके दिया था। एग्रीमेंट के समय उसने 02 लाख रुपए दिया था और बोला जमीन रजिस्ट्री के समय बकाया 01 लाख, 38 हजार रुपया दे देंगे।

उसने जमीन को कोर्ट में जाकर रजिस्ट्री कर दिया जब वह बकाया रुपया मांगने के लिए उसके घर पर मंगलवार को गया तो उसने रुपया नहीं दिया और लगभग 30- 35 की संख्या में हरवे-हथियार से लैस होकर जमीन पर कब्जा कर लिया। जब दंपती ने जमीन कब्जा करने का विरोध किया तो हेमलाल हजाम, चुरामन हजाम सहित दर्जनों लोगों ने दोनों को लाठी-डंडा, लोहे की रॉड से मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। इस घटना को लेकर थाना में आवेदन देकर आरोपियों पर प्राथमिकी दर्ज करने का अनुरोध किया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें