पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्यक्रम:एक रुपए में जमीन रजिस्ट्री और सीएम कृषि आशीर्वाद योजना को बंद करने का जिला भाजपा ने जताया विरोध

धनबाद5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • इस वर्ष सेवा सप्ताह के रूप में कई कार्यक्रम तय किए गए हैं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्म दिन को सेवा सप्ताह के रूप में भाजपा मनाएगी। इसकी तैयारी को लेकर भाजपा जिला कमेटी की बैठक पचंबा स्थित पार्टी कार्यालय में सोमवार को हुई। जिसकी अध्यक्षता जिला अध्यक्ष महादेव दुबे ने की। कार्यकर्ताओं से कहा कि केंद्रीय योजना के तहत प्रदेश अध्यक्ष श्री दीपक प्रकाश के निर्देशानुसार गरीब, वंचित, दलित, आदिवासी और किसानों के प्रति समर्पित उनके विकास के लिए प्रतिबद्ध प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 17 सितम्बर को 70वां जन्मोत्सव मनाया जाना है। प्रत्येक वर्ष भाजपा विभिन्न प्रकार के सेवा कार्यों का आयोजन कर प्रधानमंत्री के स्वास्थ्य एवं दीर्घायु होने की कामना करती है।

इस वर्ष सेवा सप्ताह के रूप में कई कार्यक्रम तय किए गए हैं। प्रत्येक मंडल में 70 दिव्यांगों को आवश्यकतानुसार कृत्रिम अंग व उपकरण जैसे चश्मा, श्रवण यंत्र आदि प्रदान करना है। प्रत्येक जिले में 70 गरीब बस्तियों और अस्पतालों में फलों का वितरण करना है। कोरोना संक्रमण से रोग मुक्त हो चुके 70 लोगों से संपर्क स्थापित कर स्थानीय अस्पतालों में प्लाज़्मा डोनेट कराना है। प्रत्येक बूथ पर 70 पौधे लगाने व संरक्षित करने का संकल्प लेना है।

दीनदयाल और गांधी जयंती पर भी हाेगा कार्यक्रम

बैठक में कार्यकर्ताओं को जरूरी दिशा निर्देश दिया गया। साथ ही आगामी 25 सितम्बर को पंडित दीनदयाल जयंती के अवसर पर जिले में वेबिनार के माध्यम से पार्टी की विचारधारा और उनकी जीवनी पर आधारित कार्यक्रम का आयोजन करना है। गांधी जयंती पर 25 सितंबर से 02 अक्टूबर तक आत्मनिर्भर भारत अभियान के तहत वोकल फाॅर लोकल कार्यक्रम का प्रचार प्रसार कर जनसामान्य को महत्वाकांक्षी योजनाओं से अवगत कराना लक्ष्य रखा गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें