पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेलवे फाटक के पास हादसा:शादी का कार्ड बांटने जा रहे अधेड़ की रेलवे ट्रैक पर मिली सिर कटी लाश, ट्रेन से गिरकर मौत की आशंका

गिरिडीह2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक की पहचान सुनील सिंह के रूप में की गई है। - Dainik Bhaskar
मृतक की पहचान सुनील सिंह के रूप में की गई है।
  • शव के पास से एक थैला बरामद किया गया, जिसमें शादी का कार्ड था
  • परिजनों के अनुसार, अधेड़ गया निवासी था और धनबाद जा रहा था

सरिया थाना क्षेत्र स्थित सरिया रेलवे फाटक के पास रेलवे ट्रैक पर रविवार की सुबह एक अधेड़ का शव बरामद किया गया। अधेड़ का सिर और धड़ दोनों अलग थे। आशंका जाहिर की जा रही है कि ट्रेन से गिरने की वजह से उसकी मौत हुई है। घटना की सूचना के बाद RPF ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

मृतक की पहचान गया (बिहार) निवासी सुनील सिंह के रूप में की गई। वो गया (बिहार) का रहने वाला था। शव के पास एक थैला मिला, जिसमें शादी का कार्ड था। कार्ड पर दिए गए मोबाइल नंबर पर फोन कर RPF इंस्पेक्टर पंकज कुमार ने मृतक के परिजनों से बात की।

घटना के बारे में मृतक के परिजन छोटू सिंह ने बताया कि सुनील सिंह शनिवार की शाम 5:45 बजे के करीब गया स्टेशन से इंटरसिटी एक्सप्रेस से धनबाद के लिए रवाना हुए थे। उन्हें अपने बेटे आशुतोष सिंह की शादी का कार्ड धनबाद के एक रिश्तेदार को देना था। रविवार की सुबह 5 बजे के करीब आरपीएफ इंस्पेक्टर पंकज कुमार ने घटना के बारे में फोन पर सूचना दी। उन्होंने बताया कि सुनील का बेटा आशुतोष इलाहाबाद में बतौर स्टेशन मास्टर कार्यरत है। उसकी शादी 30 नवंबर को है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser