पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रदर्शन:आईएमए के डाॅक्टराें ने सरकार से मांगी सुरक्षा

गिरिडीहएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विरोध प्रदर्शन करते आईएमए के डॉक्टर। - Dainik Bhaskar
विरोध प्रदर्शन करते आईएमए के डॉक्टर।
  • सदर अस्पताल परिसर में जिले के डॉक्टरों ने काला बिल्ला लगाकर सरकार की नीतियों का किया विरोध

सदर अस्पताल परिसर में शुक्रवार को आईएमए के बैनर तले गिरिडीह जिले के डॉक्टरों ने काला बिल्ला लगाकर सरकार के नीतियों की खिलाफत की। साथ ही काला मास्क व काला सर्ट पहनकर हाथों में तख्तियां लेकर सरकार के विरोध में नारे लगाते हुए सुरक्षा की मांग की।

मौके पर गिरिडीह जिला आईएमए के अध्यक्ष डाक्टर विद्या भूषण, सचिव बीएमपी राय, आईएमए महिला विंग की अध्यक्ष डाक्टर अमिता राय, कोषाध्यक्ष डाक्टर पी सहाय व डाक्टर अशोक कुमार ने संयुक्त रुप से कहा कि देश में असामाजिक तत्वों के लोग डाक्टरों पर बिना कोई कारण का हमला कर रहे हैं। जाे डॉक्टर अपनी जान पर खेलकर मरीजों को बचाते हैं, वही डॉक्टर पर हमला करने से लोग बाज नहीं आते हैं। जिससे डाक्टर वर्ग के लोग काफी भयभीत हैं।

कहा कि इस कोविड 19 महामारी में कोरोना संक्रमित मरीजों की जान बचाने में देश भर के 1500 से अधिक डाक्टरों की मौत हो चुकी है, लेकिन कोई अफसोस जताने को भी तैयार नहीं है। लोगों ने डाॅक्टरों की सुरक्षा के लिए केन्द्र सरकार से मेडिकल प्रोटेक्शन कानून लाने की मांग की है। साथ ही साथ रामदेव बाबा के द्वारा देश के एलोपैथिक डाक्टरों का अपमान करना बर्दाश्त नहीं करेंगे। इस विरोध प्रदर्शन में नेत्र रोग विशेषज्ञ डाक्टर दीपक कुमार, डाक्टर किरण कौशल, डांक्टर एपीएन देव, डाक्टर अरविंद कुमार, डाक्टर राजीव रंजन, रेड क्राँस सोसाइटी के अध्यक्ष मदन विश्वकर्मा सहित बड़ी संख्या में डाक्टर मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...