पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:बगाेदर में जमीन काे लेकर दाे पक्षाें में हुई मारपीट, कई घायल

बगोदर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घायलों का हालचाल जानने बगोदर के पूर्व विधायक नागेन्द्र महतो भी बगोदर सीएचसी पहुंचे

थाना क्षेत्र के बेको में जमीन विवाद को लेकर शुक्रवार को दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। दोनों पक्षों से एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों का प्राथमिक इलाज बगोदर सीएचसी में किया गया। गंभीर रूप से घायल लोगों को धनबाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। बताया जाता है कि विवादित जमीन में एक पक्ष के द्वारा कार्य किए जाने के बाद दूसरे पक्ष के द्वारा आपत्ति जताने पर मारपीट हो गई। दोनों ओर से लाठी, डंडे और तलवार से एक दूसरे पर हमला कर दिया गया। घायलों का हालचाल जानने बगोदर के पूर्व विधायक नागेन्द्र महतो भी बगोदर सीएचसी पहुंचे।

एक पक्ष के जितेंद्र साव ने बताया कि जिस जमीन पर दूसरे पक्ष के द्वारा दावा ठोका जा रहा है वह जमीन मेरे पूर्वज की है। कुछ हिस्सें में घर भी बना हुआ है। बताया कि शुक्रवार को उक्त जमीन पर ही कार्य किया जा रहा था। इसी बीच दूसरे पक्ष के हसमुद्दीन अंसारी, इदरिश अंसारी, युनूस अंसारी, साहीद अंसारी आदि मौके पर पहुंचे लाठी, डंडे और तलवार से हमला कर दिया। इससे उसके परिवार के छोटी साव, दुर्गा साव, धर्मी देवी, पोखी साव सहित आठ लोग घायल हो गए। पांच लोगों का इलाज धनबाद पीएमसीएच में चल रहा है। दूसरी ओर दूसरे पक्ष के भी पांच लोग घायल हो गए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser