पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सैंपलिंग:बढ़ी कोरोना की रफ्तार, 24 घंटे में मिले 20 पॉजिटिव; कुल आंकड़ा 61 पर पहुंचा

गिरिडीह16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरटी पीसीआर से जिले में 1087 लोगों का सैंपल लिया गया

गिरिडीह जिले में काेविड पाॅजिटिव की संख्या में दिन प्रति दिन बढ़ोतरी हाे रही है। बुधवार को 24 घंटे के भीतर जिले में 20 नये काेराेना पाॅजिटिव मारीज पाए जाने के साथ जिले में काेराेना पाॅजिटिव की संख्या बढ़कर 61 हाे गई है। बुधवार काे ट्रूनेट जांच 259 लोगों का किया गया। जबकि आरटी पीसीआर से जिले में 1087 लोगों का सैंपल लिया गया। इस पूरे जांच में कुल 20 मरीज पॉजीटिव पाए गए। सिविल सर्जन डाॅक्टर सिदार्थ शंकर संन्याल ने बताया कि बुधवार की जांच रिपोर्ट के बाद जिले में कोविड पॉजिटिव मरीजों की संख्या 61 हो गई है।

जिसमें बुधवार को मिले 20 पॉजिटिव मरीजों में सदर प्रखंड के 11, पीरटाड़ प्रखंड में 1, राजधनवार प्रखंड में 6, गावां प्रखंड मंे 2, बेंगाबाद में 6 काेराेना पॉजिटिव पाए गए है। उक्त सभी संबंधित इलाकों को सील कर दिया गया है। वहीं अधिकारियों ने लोगों से मास्क लगाने व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का निर्देश दिया है, ताकि हम कोरोना से लड़ सके। चेतावनी देते हुए कहा है कि मास्क नहीं लगाने पर कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा जिले में रात आठ बजे के बाद सभी दुकानें व प्रतिष्ठान बंद रखने का आदेश निर्गत कर दिया गया है। रात 8 बजे के बाद कर्फ्यू घोषित करते हुए पुलिस का पहरा होगा। वहीं लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमितों से लोगों में दहशत है, बावजूद लोग भीड़ लगाने व नियमों को तोड़ने से नहीं हिचक रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें