पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वैक्सीनेशन:डीसी-एसपी समेत प्रशासनिक पदाधिकारियों काे लगाया टीका

गिरिडीहएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कल्याणडीह पचंबा में टीकाकरण स्थल पर डीसी राहुल कुमार सिन्हा और एसपी अमित रेणु समेत कई प्रशासनिक पदाधिकारियों ने कोरोना की वैक्सीन लगवाई

कल्याणडीह पचंबा में टीकाकरण स्थल पर शनिवार को डीसी राहुल कुमार सिन्हा और एसपी अमित रेणु समेत कई प्रशासनिक पदाधिकारियों ने कोरोना का टीका लगाया। जिसमें मुख्य रूप से सिविल सर्जन डॉ सिद्धार्थ सान्याल, डीआरडीए डायरेक्टर, एसडीओ प्रेरणा दीक्षित, प्रशिक्षु आइएएस, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी समेत जिले के कई पदाधिकारी व कर्मचारी शामिल हैं। टीकाकरण स्थल पर चरणबद्ध तरीके से सभी को कोविड-19 का वैक्सीन लगाया गया। उपायुक्त के साथ अन्य पदाधिकारी और कर्मियों ने काउंटर पर रजिस्ट्रेशन कराया। जिसके बाद उन्हें कोविड-19 की वैक्सीन दी गई। सभी ने 30 मिनट का समय ऑब्जर्वेशन रूम में भी बिताया। मौके पर उपायुक्त ने कहा कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम केलिए चिकित्सकों की पूरी निगरानी में वैक्सिन दिया जा रहा है।

यह सुरक्षित है और जनहित में सभी का वैक्सिन लेना भी बेहद जरूरी है। इससे न केवल हम सुरक्षित रहेंगे। बल्कि हमारे परिजन और पूरा समाज महामारी से सुरक्षित रहेगा। उन्होंने बताया कि प्रथम चरण में स्वास्थ्य कर्मियों, फ्रंटलाइन वर्कर के रूप में पूरे कोरोनाकाल में कार्यस्थल पर डटे रहे। सभी पदाधिकारी और कर्मचारियों का कोविड-19 टीकाकरण किया जा रहा है। उपायुक्त ने जिलावासियों से अपील करते हुए कहा कि सभी अपने निर्धारित समय पर कोविड-19 का वैक्सीन अवश्य लेना सुनिश्चित करें। ताकि गिरिडीह जिले में कोविड-19 को नियंत्रित किया जा सकें एवं सबकी सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके। कोविड-19 का टीका पूर्ण रूप से सुरक्षित है।

अफवाहों पर ध्यान ना देते हुए सेशन साइट पर जाकर टीका अवश्य लगवाएं । अपने साथ साथ अपने परिवार की भी सुरक्षा सुनिश्चित करें। जिले के सभी सेशन साइट पर प्रतिदिन 100 लोगों का टीकाकरण किया जा रहा है। पूरे चरणबद्ध तरीके से टीकाकरण संचालित किया जा रहा है। इसके साथ ही प्रचार प्रसार के माध्यम से लोगों को टीकाकरण के बारे जागरूक किया जा रहा है। मौके पर वरीय प्रशासनिक पदाधिकारियों के अलावा स्वास्थ्य विभाग के पदाधिकारी व अधिकारी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें