पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोप:गिरिडीह-धनबाद सीमा पर निर्माणाधीन पुल में अनियमितता काआराेप

गिरीडीह10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्रामीणाें ने की डीसी से जांच की मांग, कहा- करोड़ों रुपए की हुई बंदरबांट

गिरिडीह धनबाद बॉर्डर पर स्थित पीरटांड प्रखंड के अंगेया व टुंडी प्रखंड के डंडा टांड को जोड़ने वाली गन डूबा नदी पर करोड़ों की लागत से बन रहे पुल पर स्थानीय लोगो व जनप्रतिनिधि ने अनियमितता का आरोप लगाया है। आरोप लगाते हुए कहा कि बरसात के कारण पुल के लिए बन रहे स्पेन निर्माण के लिए बने ढांचा में मिट्टी घुस जाने के बाद में उसी में ढलाई की जा रही है। जब ग्रामीण मना करने जाते हैं तो विभिन्न प्रकार की बातें धमकियां आदि दी जाती है।ग्रामीण के विरोध के बाद भी स्पेन ढलाई का काम जारी है। जिससे बाद में बड़ी अनहोनी होने की आशंका जताई जा रही है।शिकायत करते हुए पंसस तीर्थनाथ सिंह ने कहा कि स्पेन की ढलाई मिट्टी पर ही कर दी जा रही है।जिसको सुधार करने की जरूरत है।

इसके अलावा कही भी योजना बोर्ड नहीं दिख रहा है। ग्रामीण ने छड़ आदि भी कम मात्रा व कम मोटाई के देने के आरोप लगे। पर इसका विरोध का कोई असर नही देखा गया।इस बाबत स्थानीय निवासी संजय कुमार, बद्री राय, पंचायत समिति सदस्य तीर्थनाथ सिंह, सदानंद राय आदि ने बताया कि वर्षों से इस इलाके के लोग पुल की कमी का दंश झेल रहे थे।काफी प्रयास के बाद बन रहा है जिसमे अनियमितता व मनमानी बर्दास्त नही होगी। वहीं ग्रामीणों ने जांच की मांग की है। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें