पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

धरना:जल सहिया ने 12 घंटे बाद तोड़ी अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल

गिरिडीह4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • धरना पर बैठी सभी जल सहिया धरना स्थल से अपना बोरिया-बिस्तर समेट कर चलती बनी

लंबित मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल की घोषणा करने वाले झारखंड जल सहिया कर्मचारी संघ शाखा गिरिडीह 6 घंटे बाद ही बैकफूट पर आ गया और पहले ही दिन शाम ढलने के साथ ही धरना स्थल से सभी गायब हो गए। दरअसल 5 सूत्री लंबित मांगों को लेकर शनिवार को दोनों पीएचईडी कार्यालय के समक्ष जिले भर के करीब 100 की संख्या में जल सहिया जुटी थी और पूरे ताम झाम के साथ धरना पर बैठ गई।

लेकिन उनकी मांगों पर जब किसी ने अमल नहीं किया और कोई पदाधिकारी देर शाम तक जल सहिया के धरना स्थल पर नहीं पहुंचे तो जल सहिया संघ ने शाम होने के साथ खुद ही भूख हड़ताल समाप्त कर लिया। धरना पर बैठी सभी जल सहिया धरना स्थल से अपना बोरिया-बिस्तर समेट कर चलती बनी। झारखंड जल सहिया संघ के प्रदेश अध्यक्ष एतवारी महतो ने कहा कि धरना स्थल पर जिले के कोई भी पदाधिकारी भूख हड़ताल पर बैठे जल सहिया से बात करने तक नहीं पहुंचे, ऐसे में निराश होकर जल सहियाओं ने अनिश्चित कालीन भूख हड़ताल को उसी समाप्त कर दिया। उन्होंने कहा कि शनिवार और रविवार दो दिन सरकारी छुट्टी रहने के कारण जल सहियाओं ने फिलहाल अनिश्चित कालीन भूख हड़ताल समाप्त किया है। लेकिन सोमवार से जल सहिया संघ की पुन: भूख हड़ताल 5 सूत्री मांगों की प्राप्ति को ले बैठेगी, जो तब तक जारी रहेगा, जब उनकी मांगें पूरी नहीं हो जाती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें