पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:विश्वकर्मा पूजा की तैयारी के दौरान माइका फैक्ट्री में करंट से मजदूर की मौत

गिरिडीह9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कर्मी देवरी थाना क्षेत्र के बिल्लोटांड़ गांव का रहने वाला था

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर स्थित दीप शिखा माईका फैक्ट्री में कार्यारत मजदूर अक्षय कुमार तिवारी (22) की मौत बुधवार को फैक्ट्री में करंट लगने से हो गई। फैक्ट्री में कार्यरत मजदूरों ने बताया कि विश्वकर्मा पूजा को देखते हुए फैक्ट्री मालिक के निर्देश पर अक्षय तिवारी रंग रोगन का काम फैक्ट्री में कर रहा था। इसी क्रम में उसे बिजली की करंट लग जाने से वह फैक्ट्री मेें ही बेहोश होकर गिर गया। उसकी स्थित खराब देखते हुए फैक्ट्री प्रबंधन ने इलाज के लिए विश्वनाथ डोकानियां नर्सिंग होम लाया, जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घाेषित कर दिया।

कर्मी देवरी थाना क्षेत्र के बिल्लोटांड़ गांव का रहने वाला था। वह पहले मुंबई में काम करता था। कोविड महामारी के कारण वह घर वापस आ गया था। पिछले चार महीने से वह दीपशिखा फैक्ट्री में काम करता था। इस संबंध में दीप शिखा फैक्ट्री मालिक सचिन गुप्ता ने कहा कि मृतक अक्षय कुमार तिवारी विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर फैक्ट्री में रंग रोगन का काम कर रहा था। इसी दौरान उसे बिजली करेंट लग जाने से घायल हाे गया। उसे ईलाज के लिए विश्वनाथ नर्सिंग हो लाया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घाेषित कर दिया। श्री गुप्ता ने कहा कि मृतक परिवार वालों को नियमानुसार उचित मुआवजा दिया जाएगा। समाचार लिखने तक मृतक के परिवार सदर अस्पताल नहीं पहुंचे थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें