पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नारेबाजी:कृषि बिल के खिलाफ माले का प्रदर्शन अंबेडकर चौक पहुंचने पर पुलिस ने रोका

गिरिडीहएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • विभिन्न संगठनों के आह्वान पर आहूत भारत बंद के समर्थन में कार्यकर्ताओं ने की नारेबाजी

मोदी सरकार द्वारा लाए गए किसान विरोधी कृषि विधेयकों के खिलाफ विभिन्न संगठनों के आह्वान पर आहूत भारत बंद के समर्थन में भाकपा माले के कार्यकर्ताओं ने स्थानीय झंडा मैदान से एक प्रतिवाद मार्च निकाला। माले के कार्यक्रम को रोकने के लिए यहां भारी पुलिस बल की तैनाती कई गई थी। झंडा मैदान से प्रतिवाद मार्च निकलने से रोकने की पुलिस की कोशिश के बाद भी अंबेडकर चौक तक मार्च निकाला। जहां से उन्हें आगे नहीं जाने दिया गया। नतीजतन, अंबेडकर चौक पर ही बंद के समर्थन में माले नेताओं ने किसान विरोधी मोदी सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की।

हालांकि कुछ कार्यकर्ताओं की तस्वीर रेलवे पटरी पर की भी आई। जिसमें राजेश सिन्हा कई समर्थकों के साथ दिख रहे हैं। वहां से वे कार्यकर्ताओं को साथ लेकर झंडा मैदान पहुंचे। माले के राज्य कमेटी सदस्य राजेश कुमार यादव और गिरिडीह विधानसभा प्रभारी राजेश सिन्हा ने यहां ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा लाए गए कृषि विधेयक पूरी तरह से देश के किसानों और जनता के विरोध में है। इससे जहां किसानों की हैसियत और औकात घटेगी और वे पूरी तरह से कंपनियों के अधीन हो जाएंगे, वहीं कृषि उपज पर भी कंपनियों का ही कब्जा होगा और वे मनमर्जी तरीके से उसकी कीमतें भी तय करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें