पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नारेबाजी:कृषि बिल के विरोध में माले ने रेल ट्रैक पर किया प्रदर्शन, जमकर की नारेबाजी

गिरिडीह16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ट्रेन का समय नहीं होने से आवागमन नहीं हुआ प्रभावित

किसान संयुक्त मोर्चा के आह्वान पर देशव्यापी रेल रोको आंदाेलन के तहत गिरिडीह में भी माले ने रेलवे ट्रैक पर प्रदर्शन किया। केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कृषि बिल को काला कानून और किसानों के खिलाफ बताते हुए इसे वापस करने की मांग की। रेल रोको प्रदर्शन दोपहर में उस वक्त किया जब रेल-आने जाने का समय उस ट्रैक पर नहीं है। लिहाजा किसी ट्रेन के आवागम पर कोई प्रभाव नहीं नहीं पड़ा।

प्रदर्शन अहमद चांद की अगुवाई में हुई। जिसमें मिंटू मलिक, रजा आलम, अब्दुल सुभान, गुफरान अहमद, मो रफीक, वीरू यूनुस, आबिद फराज, हसनैन दरोगी, रमेश यादव, राजेश पंडित आदि शामिल हुए। चांद ने कहा कि केंद्र की सरकार किसान विरोधी हो गई है। किसानों के हित से केंद्र सरकार को कोई मतलब नहीं है। क्योंकि केंद्र सरकार ने जो कृषि बिल लाया है उससे किसानों को भारी नुकसान है, जमीन से उसका हक पूंजीपति छीन लेंगे। इसलिए यह कानून जब तक वापस नहीं होगा तब तक इसका विरोध जारी रहेगा। कहा कि यह काला कानून हम किसी भी कीमत पर लागू नहीं होने देंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें