पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:बिजली कटौती के खिलाफ मंत्री का पुतला फूंका

बगोदर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में लगातार हो रही बिजली कटौती से लोगों में आक्रोश, इनौस ने जुलूस निकाल जताया विरोध

बिजली कटौती के खिलाफ इनौस के तत्वाधान में मंगलवार को पार्टी कार्यालय से प्रतिवाद मार्च निकालकर बगोदर चौराहे मे केंद्रीय ऊर्जा मंत्री पियुष गोयल का पुतला दहन किया गया। चौराहे पर आयोजित नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए इनौस के राष्ट्रीय सचिव संदीप जायसवाल ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार के सह पर डीवीसी झारखंड मे मनमाने तरीके से बिजली की कटौती कर रही है। झारखंड का कोयला व झारखंडीयों के जमीन पर बने बांध व डैम से बिजली का उत्पादन कर डीवीसी झारखंड के लोगों को बिजली से वंचित कर रही है। झारखंड कि हिस्सेदारी के बावजूद केंद्र सरकार राजनितिक दुर्भावना से प्रेरित होकर बकाया का हवाला देकर डीवीसी को आगे कर बिजली कटौती कर रही है।

जबकि अभी परीक्षाओं का दौर शुरु होने वाला है। ऐसे मे भारी बिजली कटौती राज्य के छात्र-छात्राओं के भविष्य से खिलवाड़ है। कहा कि डीवीसी अपने रवैये मे सुधार लाए और झारखंड को नियमित बिजली की गारंटी करे अन्यथा झारखंड के नौजवान आर-पार की लड़ाई लड़ेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता व संचालन पूरन कुमार महतो ने किया। लोगों ने कहा कि यदि इसके बाद भी बिजली कटौती में सुधार नहीं किया गया तो जोरदार आंदोलन करने को बाध्य होंगे। वहीं मौके पर काफी संख्या में लोग मौजूद थे। कहा कि बिजली समस्या से यहां कई कारखानों से उत्पातन प्रभावित हो रहा है। कार्यक्रम में मुखिया संतोष रजक, शेख तैयब, मनोहर माली, मो आफताब, जितेन्द्र कुमार, पंकज कुमार, सचिन कुमार, मनोज मंडल, आमिर खान सहित दर्जनों लोग शामिल थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser