पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कृषि बिल का लाभ:अब किसानों को बिचौलियावाद से मिलेगी आजादी : निर्भय कुमार

गिरिडीहएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • किसान चाैपाल में भाजपा ने बताया कृषि बिल का लाभ

भाजपा की ओर से कृषि बिल के समर्थन में चलाए जा रहे किसान चौपाल कार्यक्रम के तहत गिरिडीह विधानसभा क्षेत्र के उदनाबाद में किसान चौपाल का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व विधायक निर्भय कुमार शाहाबादी, ज़िला अध्यक्ष महादेव दुबे, सुभाष चन्द्र सिन्हा, दीपक स्वर्णकार, संजय सिंह, उदनाबाद मुखिया प्रतिनिधि, संगीता सेठ, राजेश जयसवाल, ओम प्रकाश गुप्ता, तारकेश्वर वर्मा, अनूप सिन्हा, सीताराम वर्मा, राजेश गुप्ता, रोहित चौबे के अलावा कई किसान थे।

कार्यक्रम में लोगों ने कृषि बिल का फायदा को किसानों के बीच विस्तारपूर्वक बताया। पूर्व विधायक ने कहा कि इस बिल के आने से किसान को अपनी उपज का मूल्य तय करने का अधिकार प्राप्त होगा। मंडी से बिचौलियावाद समाप्त हो जाएगा। किसान व्यापारियों से अपनी अनाज का मूल्य खेतों में ही कर लेंगे, जो मूल्य निर्धारण पैदावार के समय तय हो जाएगा, व्यापारी को उसका मूल्य अनाज उठाने के वक्त देय होगा। इस बिल के आने से हमारे देश के किसान वर्ग आत्मनिर्भर हो सकेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें