पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हत्या:घर में झुलसा मिला वृद्ध का शव, पोता ने कहा- मेरे पिता ने ही संपत्ति के लिए उन्हें जलाकर मार डाला

गिरिडीहएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिस कमरे में वृद्ध झुलस रहा था उसके दरवाजे पर लगा था नया ताला, नतनी ने कहा- मेरे मामा मेरे बच्चों की भी हत्या करना चाहता है
  • मृतक की नतनी मरियम और पोता छोटू के बयान पर पुलिस जांच में जुटी, आरोपी की नहीं हो सकी है गिरफ्तारी
Advertisement
Advertisement

नगर थाना क्षेत्र के मछली मोहल्ला में 90 वर्षीय बुजुर्ग की संदेहास्पद परिस्थिति में बुधवार की अहले सुबह आग से जलकर माैत हो गई। मृतक का नाम दर्जी अब्दुल रज्जाक है। बताया जाता है कि सुबह मृतक की नतनी मरियम सो कर उठी तो देखा कि नाना के कमरे से धुआं निकल रहा है। इसके बाद वह चिल्लाने लगी। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर घर वाले जग गए और बड़ी संख्या में मोहल्ले वाले लोग भी उसके घर पहुंच गए।

कमरे को जब खोला तो देखा कि जलने ने अब्दुल की मौत हो चुकी है। सूचना मिलते ही नगर थाना के एसआई प्रदीप कुमार सदल बल पहुंचे। जहां मृतक की नतनी मरियम मामा और पोता छोटू ने पुलिस काे बताया कि उसके नाना की हत्या उसके बेटे नबी हुसैन ने ही की है। उन्होंने कहा कि नबी हुसैन हमेशा उनके साथ मकान को हड़पने के लिए मारपीट करता था। मेरी पत्नी को भी मेरे पिता पिटते थे।

उनकी नतनी भी उनके साथ रहती थी। मेरे दादा हमेशा कहते थे कि मुझे डर लगता है। कमरे से सुबह धुआं निकलता देख हमलोग पहुंचे तो देखा कि बाहर नया ताला लगा है। इसके बाद हमलोगों ने ताला तोड़ा तो देखा कि दादा आग से झुलस रहे हैं। इसके बाद पुलिस को और एंबुलेंस को फोन कर बुलाया गया। जिसके बाद चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। नहीं मृतक की नतनी का कहना है कि मो. नबी हुसैन सबको मारता था वह संपत्ति पर कब्जा करना चाहता है। वह मेरे बच्चों को भी मार देगा।

हालांकि नतनी व पाेते के आराेप काे गंभीरता से लेकर नगर थाना पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। साथ ही माैके पर पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। गिरिडीह के थाना प्रभारी आदिकांत महतो ने कहा कि मौत के कारणों की जांच की जा रही है। अभी पूछताछ जारी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार है। एफआईआर दर्ज करने की भी प्रक्रिया चल रही है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement