पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना काल:6 काेराेना संक्रमितों की माैत, 224 नए मरीज मिले

गिरिडीह13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिला प्रशासन द्वारा जारी आंकड़े के मुताबिक काेराेना की दूसरी लहर में अब तक 38 लाेगाें की माैत काेराेना से हाे चुकी है

गिरिडीह जिले में काेराेना का रफ्तार न सिर्फ तेज हाे गया है, बल्कि संक्रमण व संक्रमण से मरने वालाें की तादाद काफी बढ़ गयी है। स्थिति ये हाे गयी है कि अधिकांश लाेग अस्पताल जाने से भी कतराने लगे हैं और माैत के बाद अपने अनुसार उसे दफना दे रहे हैं। वैसे मंगलवार को जिले में 6 कोरोना संक्रमित की मौत हुई है।

जिसमें बदडीहा काेविड अस्पताल में तीन लाेगाें की माैत हुइ ताे जीवन धारा नर्सिंग हाेम सहित तीन निजी अस्पतालाें में 3 लाेगाें की माैत हाे गयी। जिला प्रशासन द्वारा जारी आंकड़े के मुताबिक काेराेना की दूसरी लहर में अब तक 38 लाेगाें की माैत काेराेना से हाे चुकी है। जबकि जिले में 224 नए कोविड पाजीटिव मरीज पाए जा चुके है। सदर अस्पताल उपाध्यक्ष उपेंद्र दास ने कहा कि जिले के विभिन्न प्रखंडों में ट्रूनेट जांच में 89 आरटीपीसीआर जांच में 55 एवं एंटीजेन जांच में 80 कोविड पाॅजिटिव मरीज पाए गए हैं। जिले में कोविड पाॅजिटिव मरीजाें संख्या 1151 हो गई है। जिससे वर्तमान में जिले की स्थिति बेहद खराब होती जा रही है। जानकारी के अनुसार मंगलवार को तीन अलग-अलग नर्सिंग होम में शहर के न्यू बरगंडा, कृष्णानगर व मछली माेहल्ला के तीन संक्रमित की माैत हुइ है। जबकि जमुआ प्रखंड के चोरगत्ता गांव के एक संक्रमित की मौत कोविड सेंटर में हुई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें