पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जागरूकता:पचंबा व नगर थाना पुलिस ने निकाली जागरूकता रैली

गिरिडीह10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रैली निकाल लोगों को किया जागरूक

कोरोना वायरस से बचाव के लिए नगर थाना निरीक्षक आदिकांत महतो व पचंबा थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह के नेतृत्व में सोमवार को शहर के अलग-अलग हिस्सों में अलग-अलग जागरूकता रैली निकाली गई। एसपी अमित रेणु के निर्देश पर निकाली गई रैली में लोगों से अपील किया गया है कि कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है, बल्कि खतरे का असली वक्त अभी ही है। लिहाजा अभी सबसे अधिक सचेत रहने की जरूरत है। इस जागरुकता रैली में थाना के तमाम पुलिस पदाधिकारी शामिल थे।

नगर थाना से निकली रैली बडा चौक होते हुए पदम चौक, काली बाडी, मकतपुर, कचहरी रेाड, बस स्टेंड होते हुए नगर थाना पहुंचकर समाप्त हुई। वहीं पचंबा थाना से निकली जागरूकता रैली मोहनपुर, बोड़ो, बिशनपुर, पचंबा, पेठियाटांड़, कोयरीटोला आदि इलाकों में भ्रमण किया और लोगों को कोरोना से बचाव की जानकारी दी। मौके पर थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह ने कहा कि कोरोना की गति पहले की अपेक्षा और बढ़ चुकी है। लिहाजा लोगों को सतर्कता बरतने की जरूरत है। थोड़ी सी भी लापरवाही आम इंसान के लिए जानलेवा बन सकता है। लिहाजा जितना अधिक हो सकता है अपने घर में ही रहें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें