पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुलासा:पचंबा एसबीआई सीएसपी लूटकांड का खुलासा, 5 आरोपी हुए गिरफ्तार

गिरिडीह10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घटना के 5वें दिन भंडाफोड़ करने में सफल रही पुलिस
  • पचंबा के ही युवकों ने बनाई थी लूट की रणनीति, जिले में पहले भी लूटकांड की घटना को अंजाम दे चुके हैं ये अपराधी

भारतीय स्टेट बैंक पचंबा के सामने स्थित एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र में 8 जनवरी को हथियार के बल पर हुए 20 हजार रुपए लूट मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए गिरोह के 5 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। इन अपराधियों के पास से पुलिस ने 2 देशी कट्टा, 4 कारतूस, 2950 रुपये नकद और दो बाइक बरामद की गई है। शहरी क्षेत्र में दिनदहाड़े पिस्टल की नोंक पर हुई लूट की घटना को गिरिडीह पुलिस ने चुनौती के रूप में लिया था और डीएसपी संतोष मिश्रा के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया था।

मंगलवार को अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में एसपी अमित रेणू ने कहा कि 8 जनवरी को ग्राहक सेवा केंद्र में लूट हुई थी। जिसमें देवघर जिला के मधुपुर थाना क्षेत्र के पटवाबाद निवासी मो सोहेल अख्तर की शिकायत पर पचंबा थाना में मामला दर्ज किया गया था। जिसमें अनुसंधान के क्रम में 11 जनवरी को गुप्त सूचना मिली की एक बाइक पर तीन व्यक्ति संदिग्ध हालत में परसाटांड़ और सैलया स्टेशन रोड में किसी को निशाने पर लेने की फिराक में है। चेकिंग के दौरान 3 अपराधी पकड़े लिए गए। इन अपराधियों में कई कांडों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की, साथ उन तीनों की निशानदेही पर अन्य दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। एसपी ने बताया कि अपराधियों द्वारा बैंक, ग्राहक सेवा केंद्र, पेट्रोल पंप जैसी अन्य प्रतिष्ठानों में लूटपाट को अंजाम दिया जाता था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser