पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सरिया:युवती से मिलने आए युवक को पकड़कर लोगों ने जमकर पीटा

गिरिडीहएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • युवती एक नर्सिंग होम में थी कार्यरत, पुलिस के हवाले किया

शुक्रवार की सुबह सरिया विवेकानंद रोड स्थित आशीर्वाद नर्सिंग होम में मनोज महतो नामक 25 वर्षीय युवक की जमकर पिटाई हुई। नर्सिंग होम संचालक समेत आसपास के लोगों ने पिटाई के बाद उक्त युवक को सरिया पुलिस के हवाले कर दिया। सरिया थाना क्षेत्र के बंदखारो निवासी युवक मनोज महतो शुक्रवार की सुबह छह बजे के करीब आशीर्वाद नर्सिंग होम में कार्यरत एक लडकी से मिलने पहुंचा था।

लेकिन किसी ने भी नर्सिंग होम का मेन गेट नहीं खोला, तो उक्त युवक दीवार के सहारे छत पर पहुंचा और सीढ़ी के माध्यम से नीचे आकर उक्त लडकी से बाहर जाने की जिद करने लगा। तभी वहां कार्यरत अन्य महिला कर्मियों ने मोबाईल के माध्यम से संचालक बीपी शर्मा  को सूचना दी। सूचना पाकर बीपी शर्मा, सहयोगी संजय मोदी व अन्य लोग पहुंचे। युवक से पूछताछ कर उसकी पिटाई भी की। इसके बाद उसे सरिया पुलिस के हवाले भी कर दिया। नर्सिंग होम संचालक बीपी शर्मा ने युवक के छत से क्लीनिक में आने की पुष्टि की है।

लडकी ने क्या कहा | नर्सिंग होम में कार्यरत 20 वर्षीय उक्त लडकी ने बताया कि मैंने मनोज महतो को नहीं बुलाया था। लेकिन मैं मनोज को जानती हूं, हम दोनों बगोदर के पाटलावती नर्सिंग होम में साथ काम करते थे। पुलिस पकड़े गए युवक से मामले को लेकर पूछताछ करने में जुटी है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें