पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

छापेमारी:बगोदर में गुटखा बिक्री के खिलाफ छापेमारी

बगोदर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • इस दौरान हरिहरधाम तिराहा मोड के पास स्थित निरंजन स्टोर नामक होलसेल दुकान में छापेमारी की गई

प्रतिबंध के बावजूद बाजार में खुलेआम गुटखा बिक्री पर हाईकोर्ट की सरकार के खिलाफ तल्ख टिप्पणी के बाद बगोदर प्रशासन शनिवार को सख्त दिखा। पुलिस प्रशासन के संयुक्त तत्वाधान में इस निमित्त शनिवार को बगोदर में छापेमारी की गई। बगोदर के एक होलसेल एवं एक रिटेलर दुकानों में छापेमारी की गई। फूड सेफ्टी ऑफिसर डॉ. पवन कुमार, एसडीएम राम मंडल, थाना प्रभारी नवीन कुमार सिंह के द्वारा छापेमारी की गई। इस दौरान हरिहरधाम तिराहा मोड के पास स्थित निरंजन स्टोर नामक होलसेल दुकान में छापेमारी की गई।

जहां तंबाकू उत्पाद रत्ना बरामद किया गया। साथ हीं एक रिटेलर दुकान से भी तंबाकू उत्पाद सहित अन्य सामानों का सैंपल जब्त किया गया है। फूड सेफ्टी ऑफिसर ने बताया कि मामले में प्रशासन के द्वारा अग्रतेर कार्रवाई की जा रही है। दो दिन पूर्व एसडीएम राम कुमार मंडल के द्वारा भी हजारीबाग रोड में एक रिटेलर दुकान में छापेमारी कर लगभग साढ़े तीन सौ किलो तंबाकू उत्पादों को बरामद किया गया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें