पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौत:हाइवा के धक्के से राजधनवार के व्यक्ति की ताेपचांची में माैत

गाेमाे13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सूचना मिलने पर तोपचांची पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची

तोपचांची झील के पास रविवार को सड़क हादसे में गिरिडीह जिले के राजधनवार के एक व्यक्ति की मौत हो गई। राजधनवार के अरगली सलाईडीह निवासी 42 वर्षीय कमरूल अंसारी अपनी पत्नी के साथ बाइक से अपने भाई के घर कतरास के छाताबाद जा रहे थे। तोपचांची में झील के पास काेई अज्ञात वाहन उनकी बाइक को धक्का मारकर भाग निकला। कमरूल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गईं।

सूचना मिलने पर तोपचांची पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची। लोगों की मदद से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जख्मी महिला काे सीएचसी पहुंचाया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें एसएनएमएमसीएच रेफर कर दिया गया। ताेपचांची पुलिस ने मृतक के अन्य परिजनाें काे भी हादसे की खबर दे दी। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया। साहाेबहियार स्थित अस्पताल में पति की माैत की सूचना के बाद से पत्नी की चीत्कार से लाेग मर्माहत हाे गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें