पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सरेंडर:कैलाश यादव हत्याकांड के आरोपी राजेश ने किया सरेंडर

गिरिडीह6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजद नेता कैलाश यादव की हत्या का आरोपी राजेश राय ने मधुपुर के एसडीजेएम अजय कुमार राय की अदालत में आत्मसमर्पण किया है। बता दें कि 1 सितंबर 2020 की रात करीब साढ़े 10 बजे मोतीलेदा के निलंबित मुखिया सुखदेव राय, उसके पुत्र राजेश राय सहित अन्य लोगों ने राजद नेता की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी।

हत्या के एक दिन पहले मारपीट हुई थी जिसकी शिकायत दर्ज करा राजद नेता कैलाश यादव व भाजपा नेता इंद्रलाल वर्मा बेंगाबाद के मोतीलेदा लौट रहे थे। रास्ते में दलित टोला के पास लोगों ने उन पर हमला कर दिया था। कैलाश यादव एवं इंद्रलाल वर्मा बुरी तरह से जख्मी हो गए थे। धनबाद ले जाने के क्रम में कैलाश वर्मा की रास्ते में ही मौत हो गई थी। इंद्रलाल वर्मा का धनबाद में इलाज हुआ। इस मामले में मृतक के भाई छोटेलाल यादव के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

यौन शोषण के आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

यौन शोषण के आरोपी हुट्‌टी बाजार निवासी युवक उज्जवल गुप्ता को महिला पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार जेल भेज दिया। उक्त युवक गिरिडीह ब्लॉक में ऑपरेटर के पद पर कार्यरत है। प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक पर दो बच्चों की मॉ ने यौन शोषण का आरोप लगाते हुए महिला थाना में आवेदन दिया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें