पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:70 किलाे से अधिक प्रतिबंधित मांस के साथ टेंपाे चालक धराया

गिरिडीह4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पाुलिस काे देखते ही टेंपाे को चालक खरियाेडीह-पंडाबाद से तेज गति से भगाने लगा

पचंबा थाना क्षेत्र के खरियाेडीह माेहल्ला पंडाबाद से मंगलवार काे पुलिस ने टेंपाे में भर कर ले जाते हुए 70 किलाे से अधिक प्रतिबंधित मांस जप्त करते रियाज अंसारी नामक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पचंबा थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने कहा कि खरिेयाेडीह-पंडाबाद से प्रतिबंधित मांस सप्लाई किये जाने की सूचना मिली थी। उन्हाेंने सूचना के आधार पर एएसआई अमिया मुंडा काे मामले की जांच के लिए पुलिस जवानों के साथ मंगलवार सुबह 06 बजे खरियाेडीह भेजा।

पाुलिस काे देखते ही टेंपाे को चालक खरियाेडीह-पंडाबाद से तेज गति से भगाने लगा। पुलिस ने टेंपाे को जप्त करते ड्राइवर को हिरासत में ले लिया। जांचाेपरांत टेंपाे में 70 किलाे से अधिक प्रतिबंधित मांस लदा हुआ पाया गया। पूछताछ के दाैरान रियाज अंसारी ने बताया कि वह प्रतिबंधित मांस चैताडीह सप्लाई करने ले जा रहा था। वह टेंपाे का मालिक भी स्वयं है। आरोपी रियाज अंसारी काे मंगलवार काे जेल भेज दिया। थाना प्रभारी ने कहा कि वह क्षेत्र में प्रतिबंधित मांस का अवैध काराेबार नहीं चलने देंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें