पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

धरपकड़:नकली साइबर पुलिस बन व्यवसायी काे अगवा किया था, फिरौती के पैसे लेने पहुंचा तो पुलिस ने दबोच लिया

गिरिडीह13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • फिरौती मांगे जाने की सूचना पर पुलिस ने परिजनों को पैसा लेकर अभियुक्त के बुलाए स्थान पर जाने को कहा

अपरहित हिमांशु मंडल को गिरिडीह पुलिस ने 24 घंटे में अपरहण के चंगुल से सकुशल बरामद करते हुए इस अपरहण में शामिल 6 अपरहणकर्ता अपराधियों को गिरफ्तार करते हुए अपराधियों के पास से आर्म एंव आर्टिका कार को जब्त कर लिया। इस बात कि जानकारी एसपी अमित कुमार रेनु ने पुलिस लाईन सभागार में सोमवार को एक प्रेस वार्ता आयोजन कर पत्रकारों को जानकारी दिया। हिमांशु के अपहरण की साजिश दिल्ली में रची गयी थी और अर्टिगा कार से साजिशकर्ता वारदात को अंजाम देने पहुंचे थे।

पैसा लेने के लिए आने पर पुलिस ने दबोचा
फिरौती मांगे जाने की सूचना पर पुलिस ने परिजनों को पैसा लेकर अभियुक्त के बुलाए स्थान पर जाने को कहा। इस दौरान पुलिस को निगरानी में रखा गया। पैसा लेने के लिए बगोदर के अटका आने पर पुलिस ने अरविंद मंडल व शशि साव को पिस्टल के साथ अर्टिगा कार के साथ धर दबोचा। इसके बाद इनकी निशानदेही पर बलिया जंगल से अपहृत हिमांशु मंडल को सकुशल बरामर कर लिया गया एवं वहां से संजय पंडा व दीपक मंडल को पकड़ लिया गया।

मयूरहंड थाना के बलिया जंगल से व्यवसायी बरामद हुआ
हिमांशु मंडल द्वारपहरी इलेक्ट्रॉनिक दुकान का संचालक है। शनिवार समय 7,30 बजे शाम को एक आर्टिका गाडी से 5 अपराधी हिमांशु मंडल के दुकान पर पहुंचकर उसे पुलिस बोलकर उठा लिया गया। श्री मंडल को छोड़ने के लिए अपरण कर्ताओं ने 5 लाख फिरौती की मांग करने लगे। अपरहित के भाई अमृत मंडल ने बिरनी थाना में आवेदन देकर उसके भाई का अपरण हो जाने की सूचना दिया। अपहरण घटना कि सूचना मिलते ही उन्होंने चार पुलिस टीम की गठन करते हुए अपराधियों को शीध्र गिरफ्तार करने के लिए त्वरित कर्रवाई करने का निर्देश दिया। पुलिस दल ने त्वरित कर्रवाई करते हुए चतरा जिला के मयूरहंड थाना क्षेत्र के बलिया जंगल से अपरहित हिंमाशु मंडल को सकुशल बरामद कर लिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें