पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:दिल्ली से भाग घर पहुंची युवती कहा, मुझे बेचने की थी तैयारी

गिरिडीह16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीरटांड क्षेत्र के मंझलाडीह की है युवती

पचम्बा थाना क्षेत्र के चैताडीह मस्जिद के पास सोमवार की रात एक युवती को रोता भटकता देख स्थानीय लोगों उससे पूछताछ की और फिर मामले की सूचना पचम्बा थाना पुलिस को दिया। सूचना मिलते ही पचम्बा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवती से पूछताछ की। इसके बाद युवती को अभिरक्षा में लेकर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई। मौके पर युवती ने बताया कि वह पीरटांड थाना क्षेत्र के मंझलाडीह की है।

बताया कि एक शादी कार्यक्रम के दौरान तिसरी के मोहन मंडल नामक शख्स से उसकी मुलाकात हुई थी. इसके बाद वह उसे काम दिलाने की बात कहकर दिल्ली ले गया और फिर वहां एक जगह उसे कमरे में बंद कर रख दिया। युवती का आरोप है कि वहां उसे एक टाइम खाना दिया जाता था और लोग उसे बेचने की बात कर रहे थे युवती की मानें तो और लड़कियां भी थी। जिसमें 2 पहले भाग गई थी, अन्य दो के बारे में उसे जानकारी नहीं है और वह स्वयं भी भागकर यहां पहुंची है। युवती के मानें तो वह ट्रेन से भागकर धनबाद आई और फिर धनबाद से बस पकड़ कर वह यहां तक पहुंची है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें