संशय में पचंबा थाना पुलिस:प्रेमी के साथ फरार महिला को पति ने साथ रखने से किया इंकार, जिसके साथ गई अब वह भी अपनाने को तैयार नहीं

गिरिडीह7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 8 जनवरी से युवक के साथ गायब हुई थी एक बच्चे की मां, देवघर से पचंबा पुलिस ने किया बरामद

एक कहावत है न घर के रहे न घाट के...। ये कहावत सुग्गासार की एक महिला के लिए फिट साबित हो रही है। क्याेंकि पति व बच्चे को छोड़ कर फरार महिला को पति ने तो रखने से इनकार कर ही दिया है। लेकिन ताज्जुब है कि जिस प्रेमी से उसका लंबे समय से चक्कर चल रहा था और इधर पिछले एक सप्ताह से उसके साथ रही, उस प्रेमी ने भी अब उसे रखने से इनकार कर दिया है। क्योंकि जिसे व प्यार करती है, वह भी शादीशुदा है।

इस समस्या को सुलझाने में पचंबा पुलिस को भी भारी फजीहत हो रही है। दरअसल पचंबा थाना क्षेत्र के सुग्गासार की रहने वाली महिला स्वीटी की शादी 2019 में हुई थी। उसे दो साल का एक बच्चा भी है। पति मजदूरी कर जीविका चलाता था। लेकिन महिला को यह रास नहीं आया और गांव के ही एक शादीशुदा युवक से वह प्रेम कर बैठी। जो ट्रक ड्राइवर है। लंबे से दोनाें के बीच लुक्का छिपी प्यार व इश्क का खेल चलता रहा। अंत में दोनाें ने घर, पति व बच्चा छोड़कर भागने का फैसला लिया और 8 जनवरी को फरार हो गया। जिसमें युवक के घर वालाें को लगा कि वह नौकरी करने गया है। लेकिन महिला के पति ने पचंबा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए पत्नी की बरामदगी पुलिस से गुहार लगाई।

पुलिस ने भी मामले में तत्परता से काम किया और दोनाें को एक सप्ताह बाद देवघर से बरामद कर लिया। इसके बाद शुक्रवार को पचंबा थाना में तब ड्रामाबाजी शुरू हो गयी, जब महिला ने ऐलान कर दिया कि वह बाबा मंदिर में प्रेमी से शादी कर चुकी है औ प्रेमी के साथ ही जीवन भर रहेगी, लेकिन प्रेमी ने उसे साथ रखने से इनकार कर दिया और कहा कि यह झूठ बोल रही है उसने शादी इससे नहीं किया है। वहीं महिला के पति ने भी पुलिस के समक्ष स्पष्ट कर दिया है कि इस बदनाम महिला को वह साथ नहीं रख सकता है। यह अपने बच्चे के साथ प्रेमी के साथ ही रहे।

संशय में पड़ी हुई है पचंबा थाना की पुलिस
थाना प्रभारी नीतिश कुमार ने कहा कि महिला ने पति के साथ रहने से इनकार कर प्रेमी के साथ ही रहने की बात कही है। एक सप्ताह से वह उसी के साथ है। ऐसे में प्रेमी गुलाब यादव को ही महिला को रखना होगा। यदि प्रेमी नहीं रखता है तो उसके खिलाफ पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करेगी। वैसे विवाहिता को दोनाें में से किसी न किसी को तो रखना ही होगा।

खबरें और भी हैं...