पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परिवहन:शुरू नहीं हो सकी ड्राइविंग लाइसेंस बनाने की प्रक्रिया

गिरिडीह12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बता दें कि 22 मार्च से राज्य में ड्राईविंग लाइसेंस बनाने का काम बंद है

कोविड 19 के इस दौर में लंबे समय से ड्राईविंग लाइसेंस बनने की प्रक्रिया शुरू होने की प्रतिक्षा कर रहे आवेदकों को शुक्रवार को भी निराशा हाथ लगी। डीएल बनवाने की इच्छा लेकर जिला परिवहन कार्यालय पहुंचे लोगों को स्लॉट बुक नहीं होनेे के कारण बैरंग वापस लौटना पड़ा। प्राप्त जानकारी के अनुसार विभागीय सर्वर में परेशानी रहने के कारण आवेदकों का स्लॉट बुक नही हो सका। बता दें कि 22 मार्च से राज्य में ड्राईविंग लाइसेंस बनाने का काम बंद है। 16 अक्टूबर से फिर से डीएल बनाने का काम शुरू हो गया है।

जिसके बाद से लोगों में इस बात का उत्साह है, ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के लिए अब उन्हें ज्यादा दिन का इंतजार नहीं करना पड़ेगा। इस संबंध में विभागीय कर्मियों ने बताया कि जिस दिन का स्लॉट बुक होगा, उसी दिन फोटोग्राफी भी होगी। बता दें कि अॉनलाईन परीक्षा देने के लिए स्लॉट बुक होता है। जिला परिवहन पदाधिकारी रोहित कुमार सिन्हा ने कहा कि किसी कारणवश डीएल बनने की प्रक्रिया शुरू नहीं हो सकी है। सोमवार से शुरू हो जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें