पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्वागत समारोह:आदिवासियों का सरना कोड विस से पारित होने पर निकाला जुलूस

गिरिडीह2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • झामुमो जिला कार्यालय से आदिवासियों व कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़ा बजा मनाया जश्न

झामुमो जिला कार्यालय सभागार में आदिवासियों की बहुप्रतिक्षित सरना कोड को मुख्य मंत्री हेमंत सोरेन ने विधानसभा से पारित करवाकर केन्द्र सरकार को भेजे जाने के खुशी में स्वागत समारोह का आयोजन गुरुवार को किया गया। जिसमें जिले के आदिवासी समाज के लोग ढोल-नगाड़े के साथ झामुमो जिला कार्यालय पहुंचकर स्थानीय विधायक सुदिव्य कुमार सोनू, जिला अध्यक्ष संजय सिंह, महामंत्री महालाल सोरेन और झामुमो के केन्द्रीय सदस्य इरशाद अहमद वारिश को फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया।

बाबा भीमराव अंबेदकर की प्रतीमा पर श्रद्धासुमन अर्पित किया। वक्ताओं ने कहा कि सरना कोड की मांग को झारखंड के मुख्यमंत्री ने विधानसभा से पारित करके केन्द्र सरकार को भेज दिया है। आदिवसियों के खुशी का दिन है। आदिवासी समाज के लोग अपनी खुशी की इजहार करने के लिए एकत्रित हुए हैं। मौके पर पूर्व विधायक जोतिन्द्र प्रसाद, पूर्व विधायक निजाम अंसारी, झामुमो के उप जिला अध्यक्ष शहनवाज अंसारी, युवा नेता आनंद मिश्रा, प्रमीला मेहरा, गोपिन मुर्मू, हीरालाल महतो, कोलेश्वर सोरेन, नुनुलाल किस्कू, अजीत कुमार, प्रधान, बबली, प्रधान, भैरो, नंद किशोर, अरुण आदि थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser