पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

युवती को भगाया:महिला काे ससुराल से भगा सूरत में की शादी, बाजार के बहाने रास्ते पर छोड़ पति हुआ फरार

गिरिडीह10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • डुमरी की रहने वाली है महिला, 2 साल के बच्चे की है मां, महिला थाना में लगाई न्याय की गुहार

बेंगाबाद थाना क्षेत्र के परसन निवासी मुरली प्रसाद वर्मा ने मंगलवार सुबह 10 बजे अपनी पत्नी को खरीददारी करने मकतपुर काली बाड़ी लाया। जहां एक दुकान में बैठाकर कुछ सामान लाने के बहाने निकला और फरार हाे गया। जब तीन घंटे तक वह वापस नहीं लाैटा ताे महिला परेशान हाेने लगी। इधर-उधर देखा लेकिन कहीं उसका अता-पता नहीं चला। अंत में दुकानदार ने गिरिडीह महिला थाना काे इसकी सूचना दे दी। सूचना पाकर महिला थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और विवाहिता को लेकर थाना ले आया।

जहां पूछताछ करने के बाद महिला ने बताया कि उसका पति मुरली प्रसाद वर्मा हैं, जिसने दो शादियां की है। पहली शादी करने के बाद झांसा देकर पहले प्रेमजाल में फंसाया अाैर दूसरी शादी उससे सूरत में कर लिया। जबकि उसे पहले से ही 2 साल का एक बच्चा भी है। जबकि महिला खुद शादीशुदा थी, लेकिन उसके झांसे में फंस गर्इ। संजू ने बताया कि वह अपने ससुराल डुमरी में रह रही थी। इसी क्रम मंे मुरली प्रसाद वर्मा ने उसे डुमरी से भगाकर सुरत ले गया और 10 जनवरी 2020 को सुरत के एक मंदिर में शादी कर लिया।

6 महीने के बाद वह उसे गिरिडीह लाकर सिहोडीह में भाड़े के मकान में रखा। जिसमें दोनों पति पत्नी के रूप में रह रहा था। भाडे के मकान में वह करीब 15 से 20 दिन रही। इसके बाद मंगलवार काे मकान खाली करते हुए कहा कि कहा कि चलो अब हमलोग अपने घर पर रहेगें। समान लेकर हम दोनों मकतुपर आया।  इसी दौरान उसका पति उसे एक दुकान में बैठाकर कुछ समान लाने का बहाना बनाकर फरार हो गया। उन्हांेने महिला थाना से अाराेपी युवक पर कार्रवार्इ की मांग करते हुए न्याय की गुहार लगार्इ है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें